मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बरनाला में 2 विधायकों के गांवों में सरपंच पद पर नहीं बन पाई सहमति

10:56 AM Oct 14, 2024 IST

बरनाला, 13 अक्तूबर (निस)
बरनाला जिले के दोनों विधायकों (कुलविंत सिंह पंडोरी और लाभ सिंह उगोके) के गांवों में सरपंच पद पर सहमति नहीं बन पाई। इसके चलते दोनों गांवों में सरपंच का चुनाव जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा हुआ है। ब्लॉक महल कलां के तहत आते गांव पंडोरी की सरपंची विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी की प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है। रिजर्व सरपंच के लिए 2 प्रत्याशी चुनावी रण में हैं।
एक उम्मीदवार जतिंदरपाल सिंह विधायक पंडोरी की पार्टी से है। हालांकि विधायक पंडोरी ने घर-घर जाकर जतिंदरपाल सिंह के लिए वोट मांगे। इसके अलावा दूसरा उम्मीदवार अमृतपाल सिंह कांग्रेस से है। उसने दबाव बनाने के बावजूद अपना नामांकन वापस नहीं लिया। बता दें कि गांव के 9 वार्डों में से केवल 3 पर ही पंच पद पर सर्वसम्मति बनी है। इसी तरह भदौड़ से विधायक लाभ सिंह के गांव उगोके में रिजर्व सरपंच के लिए 4 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। इसमें पूर्व सरपंच परगट सिंह, राम सिंह, अजायब सिंह और बंसा राम के बीच टक्कर है जबकि इस गांव के 9 में से 6 वार्डों में सर्वसम्मति हुई है।

Advertisement

Advertisement