मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंजाबी गायक गुलाब सिद्धू के शो में हुआ जमकर हंगामा, किसान ने ट्रैक्टर से तोड़ डाली स्टेज

10:14 AM Oct 14, 2024 IST
खन्ना में गायक गुलाब सिद्धू के शो में डंडे लेकर स्टेज पर चढ़े युवक।-निस

रविंदर शर्मा/ निस
लुधियाना/बरनाला, 13 अक्तूबर
दशहरे पर पंजाबी गायक गुलाब सिद्धू के खन्ना में हुए लाइव शो के दौरान जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान स्टेज पर 2 लोगों को गुलाब सिद्धू के बाउंसर्स ने धक्का मार दिया जिससे वे गिर गए। इस दौरान एक बुजुर्ग की पगड़ी उतर गई। इसके बाद वह दोबारा स्टेज पर आए और शो ही रुकवा दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि किसान और उसके बेटे को गायक की स्टेज पर जाने से रोका दिया गया। उन्होंने कहा कि वह जमीन के मालिक हैं तो बाउंसरों ने उनको धक्के देने शुरू कर दिए।
पगड़ी उतरने के बाद गुलाब सिद्धू ने कहा कि यह बहुत ही बुरी बात है किसी की भी पगड़ी नहीं उतरनी चाहिए। इसी दौरान ट्रैक्टर पर लाठी-डंडे लेकर कई लोग आए और डंडे लेकर सभी स्टेज पर चढ़ गए। गुलाब सिद्धू के बाउंसर्स उनके पीछे के रास्ते स्टेज से ले गए।
इस दौरान शो देखने आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई। एसएसपी अश्विनी गोत्याल समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। किसान और उसके परिवार के लोग मांग कर रहे हैं कि बाउंसरों पर केस दर्ज किया जाए।
वहीं, एसपी सौरव जिंदल ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

Advertisement

Advertisement