For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किसान व बंतो कटारिया के समर्थकों में हुआ टकराव

07:23 AM May 13, 2024 IST
किसान व बंतो कटारिया के समर्थकों में हुआ टकराव
Advertisement

सुभाष चौहान/हप्र
अम्बाला,12 मई
अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया का गांवों में विरोध तेज हो गया है। गांव मोहड़ा, बड़ोली के बाद शनिवार देर शाम गांव दुखेड़ी में भी काफी विरोध हुआ, जिसके चलते बंतो कटारिया इस गांव में वोट की अपील करने नहीं आ सकी। एक बार तो गांव में स्थिति इतनी ज्यादा तनावपूर्ण हो गई थी। किसान समर्थक और बंतो कटारिया के समर्थक आमने-सामने हो गए थे। अगर पुलिस बीच में न आती तो बड़ा बवाल हो सकता था।
बंतो कटारिया के शनिवार को मुलाना हलके के अम्बाला छावनी से लगे गांवों के दौरे थे। कुछ गांवों में बंतो कटारिया का विरोध हुआ और कई गांवों में स्थिति को संभाल लिया गया। देर शाम का कार्यक्रम गांव दुखेड़ी का था।
बंतो कटारिया अभी गांव में आई भी नहीं थी कि उससे करीब एक घंटा पहले ही किसान समर्थक काले झंडे लेकर गांव के बाहर खड़े हो गये। उनका कहना था कि भाजपा किसान विरोधी है इसलिये वे किसी भी सूरत में उन्हें गांव में घुसने नहीं देंगे। जब भाजपा समर्थकों को इस बात का पता चला तो नरेश राणा व धनराज सिंह आदि उस स्थान पर पंहुच गये जहां युवा काले झंडे लेकर खड़े थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच खासा टकराव पैदा हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को दूर किया।
किसी के बहकावे में न आएं : मनदीप राणा
भाजपा के जिला प्रधान मनदीप राणा ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। जो लोग काले झंडे दिखाकर विरोध करना चाहते हैं वे अपनी बात उनके समक्ष रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार जीत की ओर बढ़ रही है और सभी वर्गो को मिलकर इसमें साथ देना चाहिये। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अम्बाला सीट पर भी भाजपा की जीत तय है क्योंकि लोग कांग्रेस के झूठे वादों में आने वाले नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×