For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सरकार में थी विकास की बहार, भाजपा राज में हाहाकार : हुड्डा

10:29 AM May 24, 2024 IST
कांग्रेस सरकार में थी विकास की बहार  भाजपा राज में हाहाकार   हुड्डा
रोहतक में बृहस्पतिवार को नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

रोहतक, 23 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान रोहतक समेत पूरे प्रदेश में विकास की बहार थी, लेकिन भाजपा राज में हर तरफ हाहाकार देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा रोहतक वालों से वोट लेने का अधिकार खो चुकी है, क्योंकि इस सरकार ने जनता को बिजली और पानी जैसी आधारभूत सुविधाओं के लिए भी तरसा दिया है। पूर्व सीएम हुड्डा यहां कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। हुड्डा ने कहा कि कॉलोनियों में लगातार गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है, जिससे लोग खासतौर पर छोटे बच्चे बीमार पड़ रहे हैं। गंदे पानी की वजह से बच्चों को जानलेवा बीमारियां हो रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा रोहतक में 2005 से पहले वाले हालात बनाना चाहती है। इसीलिए भाजपा ने सत्ता में आने के बाद से लगातार रोहतक लोकसभा क्षेत्र की अनदेखी की।
सरकार ने हर स्तर पर कांग्रेस कार्यकाल में हुए विकास कार्यों पर पलीता लगाने का काम किया। दस साल के दौरान पूरे लोकसभा में कोई नई बड़ी परियोजना, नया संस्थान या बड़ा उद्योग स्थापित नहीं हुआ। एक इंच भी मेट्रो को आगे नहीं बढ़ाया गया। कोई नई सड़क बनाना तो दूर, भाजपा सरकार कांग्रेस कार्यकाल में बनी सड़क की मरम्मत तक नहीं करवाती। उन्होंने कहा कि चुनाव के दिनों में भी जनता को बिजली के लंबे-लंबे कट का सामना करना पड़ रहा है। चुनाव के बाद यह सरकार लोगों का क्या हाल करेगी, कांग्रेस सरकार ने हमेशा जनता को सरप्लस बिजली-पानी दिया था।
उन्हें कभी आधारभूत जरूरतों के लिए नहीं जूझना पड़ा, लेकिन आज लोग हर छोटी-बड़ी सुविधा के लिए सरकार का मुंह ताकते रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती। इस बदहाली से छुटकारा पाने के लिए यह चुनाव बड़ा मौका है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×