मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तिगांव हलके में न हो बिजली की किल्लत : राजेश नागर

08:38 AM Jun 10, 2024 IST
तिगांव क्षेत्र के विधायक राजेश नागर क्षेत्र की बिजली किल्लत को लेकर बिजली अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 9 जून (निस)
गर्मियों में बिजली की बढ़ी मांग को देखते हुए तिगांव क्षेत्र के विधायक राजेश नागर ने अपने निवास पर बिजली अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह सतर्क रहें और बिजली की किसी भी प्रकार की किल्लत लोगों को न आने दें।
उन्होंने कहा कि अभी गर्मियां अपने उठाव पर है। फिलहाल इस हफ्ते भीषण गर्मी की आशंका देखी जा रही है। जिससे बिजली की मांग बढ़ेगी। बिजली संसाधन पर लोड बढ़ने से दिक्कतें आएंगी। ऐसे में होने वाले फॉल्ट तुरंत प्रभाव से सही किए जाएं, तभी लोगों को राहत मिलेगी। इसमें किसी प्रकार की ढिलाई न बरती जाए। नागर ने कहा कि मुझे बताया गया है कि हमारे पास बिजली की भरपूर उपलब्धता है। बिजली सरप्लस है, जिसका मतलब है कि हमारे पास सप्लाई से संबंधित समस्याएं नहीं आएंगी। इसमें प्रमुख रूप से लोड के कारण होने वाले फॉल्ट ही प्रमुख हैं। अगर उन्हें समय पर ठीक कर दिया जाए तो कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन इसमें लापरवाही बरतने पर संबंधित व्यक्ति को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इस मौके पर तिगांव क्षेत्र के चारों बिजली एसडीओ जवाहर सांगवान, सुनील चावला, रजत कम्बोज और अंकित मित्तल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement