मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जांच होनी चाहिए ; न सरकार में रहते मना किया, न अब : दुष्यंत

10:27 AM May 04, 2024 IST
अम्बाला शहर में शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी को नामांकन सौंपती जजपा प्रत्याशी डॉ. किरण, पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व अन्य। -हप्र
Advertisement

जितेंद्र अग्रवाल/ हप्र
अम्बाला शहर, 3 मई
प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने सरकार में रहते भी अपने खिलाफ कभी किसी जांच से मना नहीं किया, अब भी नहीं करता, जांच होनी चाहिए। साथ ही दुष्यंत ने कहा कि अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ समय आने पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री शुक्रवार को अम्बाला संसदीय क्षेत्र से जननायक जनता पार्टी की प्रत्याशी डॉ. किरण पूनिया का नामांकन दाखिल करवाने आए थे।
जजपा विधायक जोगीराम सिहाग द्वारा रणजीत चौटाला की मदद करने के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा यदि हमारा कोई नेता किसी और की मदद करेगा तो कार्रवाई करेंगे। यदि किसी ने किसी की मदद करनी है तो वो विधायक पद से इस्तीफा दे, ऐसी चालाकी नहीं चलेगी कि पार्टी की जिम्मेदारियों से हाथ छुड़वा कर किसी और की मदद करें।
पत्रकारों से बात करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा जजपा ने अम्बाला से महिला को टिकट देकर महिलाओं का सम्मान बढ़ाने का जनता से किया गया वादा पूरा करने का काम किया है। अम्बाला से जजपा ने एक पीढ़ी-लिखी शिक्षिका डॉ. किरण पूनिया को मैदान में उतारा है, जो संसद में आवाज बुलंद करेंगी।
इस मौके पर डॉ. किरण पूनिया ने कहा शिक्षा और रोजगार का स्तर सुधारना उनका मकसद है। अम्बाला के रोजगार के हब खत्म होने के कगार पर हैं या खत्म हो चुके हैं। आज उन्हें पुनर्जीवित करने की जरूरत है। डॉ. किरण का नामांकन दाखिल करने के अवसर पर जजपा प्रदेश अध्यक्ष बृज शर्मा, सुरजीत सोंडा, दलबीर पूनिया जिला अध्यक्ष अम्बाला, गुरविंदर तेजली जिलाध्यक्ष यमुनानगर, भाग सिंह दमदमा पूर्व जिला अध्यक्ष पंचकूला, विवेक चौधरी प्रदेश प्रवक्ता, संदीप राणा, हरकेश सुल्लर, शमशेर मुलाना, देविंदर सैनी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement