मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जहरीली शराब से हुई मौतों की हो उच्च स्तरीय जांच : दीपेंद्र

10:46 AM Nov 16, 2023 IST

चंडीगढ़, 15 नवंबर (ट्रिन्यू)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में जहरीली शराब से बड़े पैमाने पर हुई मौतों के लिए सत्ता में बैठे लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि भाजपा-जजपा इस अपराध में बराबर की भागीदार और जिम्मेदार है। हरियाणा प्रदेश जहां दूध-दही का खाना था उसे गठबंधन सरकार ने शराब, चिट्टा, हीरोइन, स्मैक और सिंथेटिक नशे का अड्डा बना दिया। उन्होंने उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के पास शराब से जुड़ा महकमा है, इसलिए जहरीली शराब से हुई मौतों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए डिप्टी सीएम इस्तीफा दें। उनके पद पर रहते निष्पक्ष जांच संभव नहीं है।
बुधवार को चंडीगढ़ से जारी एक बयान में दीपेंद्र ने कहा कि सत्ता के संरक्षण में नशा कारोबारी पूरे हरियाणा में खुली लूट मचाए हुए हैं। प्रदेशभर में बड़े पैमाने पर अवैध शराब की स्मग्लिंग हो रही है। प्रदेश भर में शराब तस्करी का संगठित अपराध सरकारी संरक्षण के बगैर फल-फूल नहीं सकता। इतना ही नहीं, देशभर के अन्य राज्यों में जहां कहीं भी अवैध शराब पकड़ी जाती है, तो तस्करों के तार हरियाणा से जुड़े पाए जाते हैं। हरियाणा पूरे देश में शराब तस्करी का सेंटर बन गया है।

Advertisement

Advertisement