For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार को नहीं कोई खतरा, कार्यकाल पूरा करेंगे : नायब

08:05 AM May 09, 2024 IST
सरकार को नहीं कोई खतरा  कार्यकाल पूरा करेंगे   नायब
सिरसा में बुधवार को पत्रकारों से बात करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। साथ हैं भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर व अन्य। -निस
Advertisement

सिरसा, 8 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने साफ किया है कि बेशक विपक्षी दल सरकार के खिलाफ कितने ही मंसूबे पाल ले, लेकिन सरकार को कोई खतरा नहीं है। हमारी सरकार निर्बाध तरीके से अपना कार्यकाल पूरा करेगी। वे बुधवार को भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर के आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान, उन्होंने सरकार के अल्पमत में आने के सवाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि सरकार पहले भी अल्पमत में नहीं थी और अब भी अल्पमत में नहीं है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सोच देश का विकास करने की नहीं, बल्कि इंडिया गठबंधन के माध्यम से भ्रष्टाचारियों को बचाने की है। यह गठबंधन ठगिया गठबंधन है। मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से भाजपा 10 की 10 सीटें जीतेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार सत्ता की कमान संभालेंगे।
नायब सैनी ने जहां कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया, वहीं केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार के कार्यकाल में हरियाणा और देश में हुए अभूतपूर्व कार्याें का ब्योरा रखा और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में समूचे देश में हर वर्ग को विकास की धारा से जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के दौरान इतने युवाओं को नौकरी नहीं दी गई, जितने युवाओं को पिछले 10 साल में नौकरियां दी गई हैं। नारायणगढ़ स्थित गुरुघर में सुरक्षा कर्मियों के जूते पहनकर जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि यह सब गलत बातें हैं। भाजपा सदा गुरुओं का सम्मान करती है।
इस प्रेस वार्ता के दौरान कई गांवों के जनप्रतिनिधियों ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। इन लोगों को पटका पहनाकर स्वागत करते हुए पार्टी में मान सम्मान दिए जाने की भी बात कही। पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुरेद्र पूनिया, इस दौरान ओडिशा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल, सांसद सुनीता दुग्गल, गोबिंद कांडा, भाजपा की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, जगदीश चोपड़ा, चेयरमैन देव कुमार शर्मा, मनीष सिंगला, भूपेश मेहता, अमित सोनी मौजूद रहे।
विपक्ष फैला रहा भ्रम
सैनी ने कहा कि प्रदेश में विपक्षी दल ये भ्रम फैला रहे हैं कि किसान भाजपा से नाराज हैं, जबकि हकीकत ये है कि कुछ गिने चुने लोग जो विरोध करते दिखाई दे रहे हैं, असल में वे किसान नहीं, बल्कि कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश सरकार ने किसानों को सम्मान करने के लिए अनेक योजनाएं लागू की हैं। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि वे तीसरी बार सिरसा आएं हैं और इस दौरान उन्होंने पाया कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र के लोग भाजपा के साथ खड़े हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×