मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा में बगावत नहीं, संगठन एकजुट होकर जीतेगा चुनाव : सुनील सांगवान

10:52 AM Sep 08, 2024 IST
चरखी दादरी में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान व जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए। -हप्र

चरखी दादरी, 7 सितंबर (हप्र)
जेलर से वीआरएस लेकर भाजपाई बनकर दादरी से प्रत्याशी बने सुनील सांगवान व भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा में बगावत नहीं है। संगठन एकजुट होकर विधानसभा का चुनाव लड़ते हुए रिकार्ड जीत दर्ज करेगा। दादरी में कार्यकर्ताओं की बदौलत घर-घर पहुंचकर पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।
इस बार भाजपा दूसरी पार्टियों पर भारी पड़ेगी और जीत का रिकार्ड भी बनायेगी। भाजपा प्रत्याशी पूर्व जेलर सुनील सांगवान ने भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल के साथ शनिवार को पार्टी कार्यालय में संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की। सुनील सांगवान ने बबीता फोगाट द्वारा दूरी बनाने को लेकर जवाब दिया कि बबीता फोगाट संगठन से दूर नहीं है और वे समर्थन के लिए प्रचार में आएंगी।
दादरी हलका में भाजपा पार्टी के बीच कोई बगावत नहीं है। सुनील सांगवान ने कहा कि विजन लेकर ही घोषणा पत्र के माध्यम से वे जनता के बीच जाएंगे। दावा किया कि विधायक बनने पर घोषणा पत्र को पूरा नहीं कर पाया तो अगला कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे।
साथ ही कहा कि पिता सतपाल सांगवान ने हमेशा दादरी के विकास को आगे बढ़ाया है और उनसे प्रेरणा लेकर ही मेरा विकास को लेकर विजन रहेगा। वहीं जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल ने कहा कि भाजपा पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता संगठित होकर चुनाव लड़ेंगे और इस बार दादरी से भाजपा की जीत का रिकॉर्ड बनेगा।
बबीता फोगाट सहित सभी पार्टी के आला नेता चुनाव प्रचार के दौरान सभी एकजुट होंगे और विजन के साथ आगे बढ़ेंगे। इस अवसर पर महामंत्री राष्ट्रदीप परमार, रवि गर्ग बधवानिया, डा. संजीव मड़िया, महेश कौशिक, सज्जन जांगड़ा इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement