For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टिकटों में बदलाव नहीं, तीसरी बार बनेगी सरकार : नायब

08:42 AM Sep 07, 2024 IST
टिकटों में बदलाव नहीं  तीसरी बार बनेगी सरकार   नायब
रोहतक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए। -निस

अनिल शर्मा/निस
रोहतक, 6 सितंबर
विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने पर हो रही बगावत को रोकने के लिए सीएम नायब सैनी ने मोर्चा संभाला और प्रदेश प्रभारी सहित अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में यह बात भी सामने आई कि विरोध के चलते कई सीटों को लेकर पार्टी को नुकसान हो रहा है, रुठे कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए विचार विमर्श हुआ, हालांकि सीएम ने यह साफ कर दिया कि टिकटों में कोई बदलाव नहीं होगा। इस वक्त भाजपा के लिए सबसे अहम पार्टी में बगावत को रोकना जरूरी है, इसके लिए पार्टी हाईकमान भी पूरे मामले पर नजर रखे हुए है।
शुक्रवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पहंुचे और भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया, प्रदेश संगठन महामंत्री फणीन्द्र नाथ, डॉ. अर्चना गुप्ता और कृष्ण बेदी मौजूद रहे। पत्रकाराें से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा द्वारा घोषित किए गए उम्मीदवारों में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, उन्होंने जोर देकर कहा कि इसमें किसी प्रकार की कयास की भी गुंजाइश नहीं है। टिकट न मिलने से नाराज नेताओं पर उन्होंने कहा की टिकट लेने की प्रत्येक की इच्छा होती है, लेकिन कमल का फूल एक है और किसी एक को ही दिया जा सकता है। टिकटार्थियों का नाराज होना स्वाभाविक है, उन्होंने कहा कि नाराज को मना लिया जाएगा।

Advertisement

हर किसी का अपना मत होता है...

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने पर सीएम ने कहा की हर किसी का अपना मत होता है, वह किस विचारधारा के साथ जुड़ना चाहता है। पूर्व गृह मंत्री अनिल विज द्वारा विनेश फोगाट पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा की अनिल विज बहुत ही वरिष्ठ नेता हैं, उनका कहने का तात्पर्य अलग हो सकता है लेकिन विनेश फोगाट देश और प्रदेश की बेटी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement