For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिजली-पानी संकट से हाहाकार, सत्ता सुख में मदहोश भाजपा : हुड्डा

09:09 AM Jun 19, 2024 IST
बिजली पानी संकट से हाहाकार  सत्ता सुख में मदहोश भाजपा   हुड्डा
Advertisement

चंडीगढ़, 18 जून (ट्रिन्यू)
हरियाणा में बिजली-पानी की किल्लत के चलते हाहाकार मचा हुआ। लेकिन भाजपा सत्ता सुख में मदहोश आंखें बंद किए बैठी है। जो पार्टी जनता की बिजली-पानी जैसी आधारभूत जरूरतों को भी पूरा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिजली की किल्लत के चलते ना सिर्फ आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है, बल्कि लोगों के काम-धंधे व उद्योगों पर भी इसका नकारात्मक असर पड़ रहा है। हुड्डा ने कहा जनता को गर्मी के बीच बिजली और पानी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। जबकि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान बिजली उत्पादन में हरियाणा सरप्लस स्टेट बन गया था। प्रदेश के पास खुद के इतने पावर प्लांट और उत्पादन क्षमता हैं कि वह प्रदेश की जरूरत पूरी करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि भाजपा इन पावर प्लांट्स से पर्याप्त बिजली उत्पादन नहीं कर रही है। कई यूनिट्स बंद पड़े है। इसके कारण प्रदेश को अन्य निजी कंपनियां पर आश्रित होना पड़ता है। मांग बढ़ने के बाद ना कोई नया कारखाना लगा, ना कोई नई यूनिट का उत्पादन हुआ।

Advertisement

सही था टिकट वितरण, तभी मिलीं 5 सीटें ...

झज्जर (हप्र): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस नेता किरण चौधरी के लोकसभा चुनाव में पार्टी की टिकटों के सही वितरण्ा न होने के आरोप पर कहा कि कांग्रेस ने सही ढंग से टिकट वितरण किया है, तभी तो पार्टी की झोली में पांच सीटें आई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे आरोप किरण चौधरी की अपनी सोच है। पूरे देश में इंडिया गठबंधन का वोट प्रतिशत काफी बढ़ा है, लेकिन हरियाणा के अंदर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वोट प्रतिशत में काफी अधिक वृद्धि हुई है। पूर्व सीएम हुड्डा मंगलवार को झज्जर के गांव बिसान में पूर्व सेनाध्यक्ष दलबीर सुहाग के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement