For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बादशाहपुर में भाजपा के विरोध और कांग्रेस के पक्ष में लहर : वर्धन यादव

08:42 AM Sep 26, 2024 IST
बादशाहपुर में भाजपा के विरोध और कांग्रेस के पक्ष में लहर   वर्धन यादव
गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 25 सितंबर (हप्र)
मतदान का काउंटडाउन शुरू है। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी मजबूत होकर सामने आए हैं। भाजपा विरोधी और कांग्रेस के पक्ष में लहर चलने से उनकी जीत भी सुनिश्चित नजर आ रही है। वर्धन यादव के चुनाव प्रचार में पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, लोकसभा प्रत्याशी रहे राज बब्बर के आने से भी वर्धन यादव का पलड़ा अब और अधिक भारी हो गया है। कांग्रेस की बादशाहपुर समेत पूरे प्रदेश में लहर है।
वर्धन यादव ने बुधवार को मांकड़ोला, कालियावास, बुढ़ेड़ा, खैंटावास, हाजीपुर पातली, धनवापुर, खांडसा, विश्वकर्मा कालोनी, भवान एनक्लेव, देवीलाल कालोनी गली नंबर-9, बसई एनक्लेव पार्ट-2 में जनता से रूबरू होकर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। पैशियो क्लब साउथ सिटी-2 में सभी आरडब्ल्यूए के साथ बैठक करके चुनावी चर्चा की। मांकड़ौला की सरदारी ने वर्धन यादव को सम्मान स्वरूप चांदी का मुकुट भेंट किया। अपने तूफानी दौरों के बीच लोगों का अपार प्यार और समर्थन उन्हें मिला।
जनता से मिल रहे समर्थन से जीत के प्रति आश्वस्त बादशाहपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव ने कहा कि अब कांग्रेस की आंधी चल पड़ी है, जो तूफान में बदलने जा रही है। इसमें विपक्ष उड़ जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement