मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सत्ता में आने पर चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाने वालों से चौकस रहने की जरूरत

11:11 AM Sep 08, 2024 IST
गन्नौर के गांव बली कुतुबपुर में आयोजित सभा में देवेंद्र कादियान के स्वागत में उमड़े ग्रामीण।-हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 7 सितंबर (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि चुनाव के समय चिकनी चुपड़ी बातें करके और वादे करके सत्ता हासिल करने वाले और सत्ता में आने पर चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाने वाले नेताओं से चौकस रहने की जरूरत है। देवेंद्र कादियान हलके के गांव पबनेरा, चंदौली, ग्यासपुर, रसूलपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे।
शुक्रवार शाम को उन्होंने गांव बली कुतुबपुर और अहीर माजरा में जनसभाएं की। यहां उन्होंने कहा कि लोगों का हौसला मेरी असली ताकत है। अगर उन्हें विधायक बनने का अवसर मिला तो गन्नौर की जनता की सेवा में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। उनका मकसद राजनीति के जरिये लोगों की सेवा और सहायता करना है। देवेंद्र कादियान ने कहा कि गन्नौर का चुनाव सिर्फ नेता का नहीं है, बल्कि गरीब व जरूरतमंद लोगों की आवाज बनकर उभरे आपके बेटे-भाई का भी है। जनता को सिर्फ नेता व बेटा में फर्क देखना है। बेटा गरीबी में पलकर बड़ा हुआ है, हर वर्ग की पीड़ा को महसूस कर उनकी सेवा में लगा है। नेता वोट लेते समय बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन बाद में दिखाई नहीं देते।

Advertisement

इनकी रही मौजूदगी

सरपंच देवेंद्र सरोहा, पूर्व सरपंच प्रेम, हवा सिंह, मेदु सरोहा, भीम फौजी, सुल्तान सरोहा, राजबीर फौजी, राजेंद्र बल्हारा, रामेश्वर सरोहा, राजेंद्र नंबरदार, डॉ. सुखबीर, जगदीश फौजी, राजेंद्र बूरा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement