For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अग्रोहा में बिजली-पानी की भारी किल्लत : बजरंग गर्ग

10:30 AM Jun 03, 2024 IST
अग्रोहा में बिजली पानी की भारी किल्लत   बजरंग गर्ग
हिसार में रविवार को समाज के प्रतिनिधियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग। -हप्र
Advertisement

हिसार, 2 जून (हप्र)
वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अग्रोहा में बिजली व पानी की भारी कमी पर विचार किया गया।
इस मौके पर बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में बिजली व पानी की भारी किल्लत है। यहां तक की खेतों को पानी देना तो दूर, पीने के लिए भी जनता को धक्के खाने पड रहे हैं। और जो पीने का पानी आ रहा है, वह भी ठीक नहीं है, जिससे जनता बीमार हो रही है। भारी गर्मी को देखते हुए सरकार को बिजली व पानी का प्रबंध करना चाहिए और पीने का पानी साफ नहर का सप्लाई देना चाहिए।
बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में करोड़ों की लागत से बरसाती नाले के निर्माण करवाया हुआ है, मगर सभी बरसाती नाले पूरी तरह से बंद पड़े हैं। आगे बरसात का मौसम है, थोड़ी सी बरसात में अग्रोहा में पानी भर जाता है। सरकार को बरसात के मौसम को देखते हुए तुरंत प्रभाव से बरसाती नालों की साफ-सफाई करवानी चाहिए और बरसाती पानी की निकासी की पूरी व्यवस्था करनी चाहिए। बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को अग्रोहा के विकास के लिए विशेष पैकेज देना चाहिए और हर प्रकार की मूलभूत सुविधा की तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement