For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की नीति में खोट, हमेशा जनता की आंखों में धूल झोंक दिया दगा : राजनाथ

08:54 AM May 23, 2024 IST
कांग्रेस की नीति में खोट  हमेशा जनता की आंखों में धूल झोंक दिया दगा   राजनाथ
भिवानी में बुधवार को रैली के दौरान राजनाथ सिंह का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 22 मई (हप्र)
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश भर में नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों के बूते पर फिर से केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भारत नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में दुनिया में एक बड़ी शक्ति बना है। इस बात को पाकिस्तान की संसद ने भी माना है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री उरी व पुलवामा हमले को लेकर यह कह चुके हैं कि यह हमला पाकिस्तान ने करवाया था। जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जिन नेताओं के मन में जनता के प्रति नीयत में कोई खोट नहीं होगा। वे जनता की आंखों में आंख डालकर बात करते हैं, मुंह फेर कर बात नहीं करते। विपक्षी पार्टी ने हमेशा जनता की आंखों में धूल झोंकी है, उनके साथ दगा किया है। कांग्रेस की नीति में खोट है। उन्होंने अनुसूचित जाति के आरक्षण के समाप्त करने की अफवाह पर कहा कि संविधान में कोई फेरबदल नहीं कर सकता। इस तरह की अफवाह फैलाकर भ्रमित किया जा रहा है।
केंद्रीय रक्षा मंत्री बुधवार को स्थानीय हूडा पार्क के नजदीक भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ के संयोजन में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह को जिताने की अपील की। विजय संकल्प रैली की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़ ने की तथा संचालन पारस डालमिया ने किया।
रैली में पहुंचने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ का भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह, प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री विशंबर वाल्मीकि, विधायक घनश्याम सर्राफ, जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, लोकसभा संयोजक शंकर धूपड़ ने संयुक्त रूप से माला पहनाकर स्वागत किया।
इस मौके पर मीना परमार, ठाकुर विक्रम सिंह, विरेंद्र कौशिक, संदीप श्योराण, भवानी प्रताप, शशीरंजन परमार ने भी संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×