मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पुन्हाना हलके में नहीं हुआ कोई विकास : मो. इलियास

07:54 AM Aug 22, 2024 IST
पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के विधायक मोहम्मद इलियास। -हप्र

गुरुग्राम, 21 अगस्त (हप्र)
पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र में 29 अगस्त को होने जा रही ‘हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा’ को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के विधायक मोहम्मद इलियास ने बुधवार को अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। मोहम्मद इलियास ने पूर्व विधायक रहीशा खान पर करारा हमला करते हुए कहा कि नूंह हिंसा में भड़काऊ पोस्ट डालने का काम किया था और जब नूंह हिंसा में लोगों पर मुकदमे दर्ज हो रहे थे, गिरफ्तारियां हो रही थीं तो वे आवाज उठाने के बजाय चुप्पी साध गए थे। उन्होंने कहा कि पुन्हाना विधानसभा में भाजपा सरकार ने कोई विकास नहीं करवाया।
जावेद खान ने कहा कि जहां तक टिकट के आवेदन करने की बात है। पार्टी पूरी तरह से एकजुट है। जिसे भी चुनाव मैदान में उतरा जाएगा उसका साथ दिया जाएगा। पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है। सड़कों का बुरा हाल है। बिजली, पानी, सिंचाई के साधन नहीं है। भाजपा सरकार ने इस इलाके पर ध्यान नहीं दिया। यही वजह है कि पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र लगातार पिछड़ता जा रहा है।
‘हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा’ में सांसद दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व सांसद राज बब्बर, सीएलपी उपनेता व विधायक आफताब अहमद सहित कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। नूंह जिले की तीन सीटों के अलावा पड़ोसी हथीन, सोहना सीट भी कांग्रेस जीतेगी। उन्होंने न केवल ‘हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा’ को सफल बनाने के लिए वर्कर मीटिंग बुलाई, बल्कि चंद दिनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का विरोधियों को अहसास करवाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement