For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तत्कालीन मैनेजर, सहयोगी सस्पेंड

07:58 AM Aug 03, 2024 IST
तत्कालीन मैनेजर  सहयोगी सस्पेंड
यमुनानगर में शुक्रवार को आयोजित जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में मंच पर मौजूद मंत्री असीम गोयल एवं अन्य। -हप्र

सुरेंद्र मेहता/हप्र
यमुनानगर, 2 अगस्त
हरियाणा के परिवहन मंत्री व यमुनानगर जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के सदस्य असीम गोयल ने समिति की बैठक में हाल ही में हुए पैक्स चुनाव में फर्जीवाड़े के आरोप में पैक्स के तत्कालीन मैनेजर व सहयोगी को निलंबित करने की आदेश दिए हैं। मंत्री असीम गोयल ने बताया कि पैक्स के चुनाव के दौरान मृत लोगों के भी वोट डलवा दिए गए। इसके अलावा यह भी शिकायत है कि डिफाल्टर लोगों के भी वोट डलवाए गए हैं, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामला गंभीर है इसको लेकर तत्कालीन मैनेजर व सहयोगी को सस्पेंड करने की आदेश दिए गए हैं। इसी तरह एक राशन डिपो होल्डर द्वारा उपभोक्ताओं से बदसलूकी के आरोप में राशन डिपो सस्पेंड करने के आदेश दिए गए हैं।
मंत्री ने अधिकारियों को आदेश दिया कि भविष्य में कोई भी शिकायत दर्ज करने से पहले शिकायतकर्ता का आधार कार्ड व आईडी चेक की जाएगी, क्योंकि इस एक मामले में बिना शिकायतकर्ता मौके पर मौजूद नहीं था, जिसको लेकर मंत्री ने इस तरह के आदेश दिए। वही मंत्री ने आप की आलोचना करते हुए कहा कि पंजाब में मुफ्त बिजली की बात करने वाले लोगों ने अब बिजली ही पंजाब से गायब कर दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×