मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

..तो अय्यर को पाकिस्तान ही चले जाना चाहिये

07:52 AM May 14, 2024 IST
Advertisement

झज्जर, 13 मई (हप्र)
राजस्थान के पूर्व भाजपा सांसद और विधायक बाबा बालकनाथ ने कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर के उस बयान पर तल्ख टिप्पणी की है जिसमें अय्यर ने पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने के नाते सम्मान करने की बात कही है।
बाबा बालकनाथ ने कहा है कि कांग्रेस के जो नेता पाकिस्तान की प्रशंसा कर रहे हैं उन्हें पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए। बाबा बालकनाथ ने कहा कि अगर उन्हें पाकिस्तान पसंद है तो ऐसे लोगों की भारत में कतई जगह नहीं है।
बाबा बालकनाथ सोमवार को झज्जर के गांव खेड़ी-खुम्मार सहित कई गांवों में भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा के समर्थन में चुनावी सभाएं कर रहे थे। मणि शंकर अय्यर के विवादास्पद बयान को लेकर बाबा बालकनाथ ने यहां तक कह डाला कि ऐसे लोगों का देश में बने राशनकार्ड से नाम काटकर उन्हें विरासत के रूप में पाकिस्तान को सौंप देना चाहिए। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के सवाल से बाबा बालकनाथ साफ बचते नजर आए। उन्होंने इतना ही कहा कि न्यायालय का सम्मान होना चाहिए और न्यायालय ने जो फैसला दिया है वह भी सम्माननीय है। उन्होंने भाजपा के चार सौ पार के नारे को बेहद सार्थक बताया और कहा कि यह हर हाल में चुनाव परिणाम के बाद पूरा होने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री के रूप में फिर से कमान संभालने वाले हैं। बाबा बालकनाथ ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस यह सपने लेना छोड़ दे, क्योंकि राहुल गांधी इस बार तो क्या, आगे भी कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement