मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एक रात में सीसवाला गांव के 7 घरों में लाखों की चोरी

08:56 AM Nov 23, 2023 IST
हिसार के सीसवाला गांव में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करते डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा। -हप्र

हिसार, 22 नवंबर (हप्र)
सीसवाला गांव में मंगलवार की रात को चोरों ने 7 घरों से 12 लाख रुपये की नकदी के अलावा सोने व चांदी के जेवरात चुरा लिए। चोरी की घटना के बाद डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने गांव में पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और पुलिस को शीघ्र से शीघ्र चोरी के मामले सुलझाने के निर्देश दिए।
ग्रामीणों ने बताया कि चोरों ने गांव के बीरसिंह, जयसिंह और सुमन के घर ताले तोड़े, लेकिन तीनों घरों में उन्हें कुछ नहीं मिला। चोर गांव के ही मंगलसेन, कुलदीप, जोगिंदर और कर्मबीर के घर घुसे। जहां से जेवरात और नकदी चोरी की। चोर सीसीटीवी में कैद हुए हैं, जिसमें वे लाठी लिए हुए थे और नंगे पांव थे। सीसवाला गांव निवासी कुलदीप नांदवाल ने पुलिस को बताया कि देर रात घर के पास 4 युवक लाठी डंडों के साथ दिखाई दिए। इन्होंने घर में घुसकर ताला तोड़कर एक गंठी, 2 मंगलसूत्र, एक तबीजी, 2 जोड़ी बाली, 40 तोला चांदी और घर में केसीसी की 3 लाख, 60 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। मंगलसेन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 हजार की नगदी, 2 सोने की अंगूठी, 4 नोजपीन, 2 जोड़ी पाजेब और बच्चों के चांद पातड़ी चोरी की गई है। जोगेंद्र ने पुलिस को बताया कि चोर सोने की 4 अंगूठी, एक मंगलसूत्र, एक हार, 6 जोड़ी पाजेब, एक चांदी का सिक्का, 2 हजार का चांदी का नोट, 8 बच्चों के कड़े, 6 बिछिया, 2 चांदी की अंगूठी और 50 हजार रुपये की नकदी चोरी की है। कर्मबीर जाखड़ के घर से तबीजी, चांदी का सिक्का कुल 12 हजार रुपये का नुकसान हुआ है।

Advertisement

Advertisement