मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवक का अपहरण, पुलिस के आने पर छोड़कर भागे बदमाश

11:30 AM Oct 14, 2024 IST

सोनीपत, 13 अक्तूबर (हप्र)
पिटाई करने के बाद 2 बाइक पर सवार 4 बदमाश एक युवक का अपहरण कर ले गए। युवक को गांव लाठ के खेतों में ले जाकर बंधक बनाकर रखा गया। इसी बीच युवक के दोस्त ने पुलिस को कॉल कर दी। पुलिस द्वारा कॉल किए जाने अपहर्ताओं युवक को खेत में ही छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
गांव बिधल निवासी जोनी ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि वह दशहरा पर्व पर सोनीपत के विकास नगर में अपनी बुआ के घर आए थे। उन्हें बुआ के घर से कुछ सामान लेकर जाना था। शाम को उनके परिचित गांव लाठ निवासी ओमबीर ने कॉल कर उन्हें मुरथल रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास बुला लिया। जब वह पेट्रोल पंप के पास गया तो वहां पर ओमबीर के साथ ही गांव लाठ निवासी राहुल, बसंत व सचिन भी मिले। उन्होंने उसे पकड़ लिया और डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। बसंत व सचिन ने उसे पकड़े रखा और राहुल व ओमबीर हमला करते रहे।
बाइक पर अपहरण कर लाठ गांव के खेत में ले गए
पिटाई करने के बाद राहुल व ओमबीर ने उन्हें जबरन अपनी बाइक पर बीच में बैठा लिया और अपहरण कर चल पड़े। कुछ आगे जाने के बाद सचिन बाइक को चलाने लगा और राहुल दूसरी बाइक पर चले लगा। वह उसे गली नंबर-7 के पास से जबरन गांव लाठ में के खेतों में ले गए। उन्होंने वहां उसे बंधक बनाकर रखा और डराते व धमकाते रहे।
जब आरोपी जोनी के साथ झगड़ा कर रहे थे तो उनके दोस्त गांव पिनाना निवासी साकेत ने देख लिया था। उन्होंने बाद में डायल-112 पर पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दे दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो साकेत ने जानकारी देते हुए दो आरोपियों के मोबाइल नंबर दे दिए। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के पास कॉल की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। पुलिस की तरफ से पकड़े जाने के भय से वह जोनी को छोडक़र भाग गया। जिसके बाद जोनी ने अस्पताल में उपचार कराने के बाद देर रात थाना पहुंचकर मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पीडि़त के रुपये छीनकर पी गए शराब
पीडि़त ने बताया कि चारों आरोपियों ने उनकी जेब से 27 सौ रुपये भी छीन लिये। उन्होंने उनके रुपये से शराब मंगवाकर पी ली। पुलिस के अनुसार युवक के शरीर पर चोट के 6 निशान मिले हैं।

Advertisement

जिम के पास 3 दोस्तों से मारपीट, गंभीर

फरीदाबाद (हप्र) :  पर्वतीया कॉलोनी स्थित एक जिम के पास कुछ युवकों ने रास्ता रोककर 3 दोस्तों की जमकर पिटाई कर दी। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सारन थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी।  पुलिस के अनुसार पीडि़त मुकेश संजय इंक्लेव स्थित बाबा मंडी के पास परिवार के साथ रहता है। नौ अक्तूबर को शाम के समय वह अपने दोस्त शुभम और संजय के साथ पैदल जा रहा था। तभी एक जिम के पास खड़े 20 युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने किसी तरह डायल-112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस की टीम ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर
रही है।

Advertisement
Advertisement