मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवक को डंडों से पीटकर मार डाला

11:10 AM Aug 26, 2024 IST

गोहाना (सोनीपत), 25 अगस्त (हप्र)
गांव आहुलाना में एक युवक को डंडों से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। रविवार सुबह वह घर से कुछ दूरी पर चौपाल के बाहर बैंच पर चोटिल अवस्था में लेटा मिला। परिजन उसे नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। भाई की शिकायत पर बरोदा थाना में दो युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
गांव आहुलाना के कुलदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक में काम करने के साथ-साथ पढ़ाई भी कर रहा है। उसका भाई संदीप कुमार (37) अपना काम करता है तथा रात का खाना खाकर दूसरे मकान में सोने के लिए चला गया। सुबह 6 बजे गांव के एक व्यक्ति ने उसे फोन करके बताया कि उसका भाई चौपाल के बाहर बैंच पर चोटिल हालत में लेटा हुआ है। वह मौके पर गया और अपने भाई संदीप को उठाकर घर ले आया। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे।
इस दौरान संदीप ने उसे बताया कि गांव के अनिल व अशि्वनी ने उसे डंडों से पीटा है। करीब दो घंटे बाद उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। परिजन उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुलदीप की शिकायत पर अनिल व अश्विनी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिजन आरोपियों से किसी तरह की रंजिश नहीं बता रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कि उन्होंने किस कारण संदीप की हत्या की।
जगबीर सिंह, जांच अधिकारी, थाना बरोदा

Advertisement
Advertisement
Advertisement