मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘युवा सही दिशा में जाकर राष्ट्र को प्रगति के पथ पर अग्रसर करें ’

10:39 AM Mar 22, 2024 IST
करनाल में मंच से बृहस्पतिवार को संबोधित करते कॉलेज प्राचार्य डॉ. गुरिन्द्र सिंह। -हप्र
Advertisement

करनाल, 21 मार्च (हप्र)
गुरु नानक खालसा कॉलेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में पिपली अनाज मंडी आढ़ती संघ के प्रधान राजीव गोयल मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। मुख्य अतिथि ने कहा कि युवा देश का भविष्य एवं निर्माण करता है।
युवा शक्ति ही देश के विकास में सबसे अधिक योगदान देता है। इसलिए युवा सही दिशा में जाकर राष्ट्र को निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर करे।
उन्होंने कहा कि युवा अपनी एनर्जी का प्रयोग देश एवं समाज के लिए करें। कॉलेज प्राचार्य डा. गुरिन्द्र सिंह ने कहा कि कॉलेज के खिलाड़ियों ने अनेक पुरस्कार जीते हैं, कॉलेज के विभिन्न छात्र-छात्राएं कॉलेज से शिक्षा ग्रहण करके खेल के माध्यम से विभिन्न सरकारी पदों पर कार्यरत हैं। विशिष्ट अतिथि पूर्व प्रिंसिपल सुखविंदर सिंह सेही ने विद्यार्थियों को संबोधित किया। इस मौके पर डा. रामपाल सिंह, प्रो. शशि मदान, प्रो. प्रीति, प्रो. अंजू चौधरी, प्रो. अजय एवं प्रो. प्रदीप मौजूद रहे। कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान कंवरजीत सिंह प्रिंस ने सफल आयोजन के लिए प्राचार्य, स्टाफ और विद्यार्थियों को बधाई दी।
खेल प्रतियोगिता में आशु ने सर्वश्रेष्ठ पुरुष एथलीट तथा रीटा ने सर्वश्रेष्ठ महिला एथलीट का पुरस्कार जीता।
मुख्य अतिथि ने दोनों को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 100 मीटर रेस में अमन ने पहला, आशु ने दूसरा तथा सन्नी ने दूसरा तथा सिमरनजीतर कौर ने तीसरा पुरस्कार जीता।
लंबी कूद महिला में मोना ने पहला, पायल ने दूसरा तथा सिमरन ने तीसरा पुरस्कार जीता।

Advertisement
Advertisement
Advertisement