For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

धर्म भाई बना युवक पत्नी व बेटी को ले भागा, पति ने लगाई फांसी

08:55 AM Apr 26, 2024 IST
धर्म भाई बना युवक पत्नी व बेटी को ले भागा  पति ने लगाई फांसी
Advertisement

रेवाड़ी, 25 अप्रैल (हप्र)
बावल क्षेत्र के गांव मोहनपुर में अपने घर में एक युवक ने फांसी ले ली। वह अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ गया है जिसे पढ़कर सभी हैरत में रह गए। उसके घर में धर्म भाई बनकर रह रहा युवक उसकी पत्नी व पांच साल की बेटी को लेकर फरार हो गया तो आत्मग्लानि के चलते फांसी लगाने का कठोर निर्णय लिया। जैसे ही यह फांसी लगाने की खबर गांव में फैली तो लोगों की भारी भीड़ जुट गई और
इसकी सूचना बावल थाना पुलिस को दी।
जानकारी के अनुसार गांव मोहनपुर का भीम सिंह (32) अपनी पत्नी दीपिका (30) व 5 वर्षीय बेटी रिया के साथ रह रहा था। उसके साथ तहसील तिजारा राजस्थान का प्रतीक भी रह रहा था। वह दीपिका का धर्म भाई बना हुआ था और भीम सिंह को जीजा कहता था जिस कारण से भीम सिंह को उस पर कभी कोई संदेह नहीं हुआ।
18 अप्रैल की शाम को दीपिका व रिया को लेकर प्रतीक अचानक फरार हो गया। भीम सिंह ने बावल थाना में प्रतीक के खिलाफ 19 अप्रैल को एफआईआर दर्ज करा दी। लेकिन भीम सिंह पत्नी व बेटी के चले जाने से बहुत दुखी था। आखिर में उसने बीती शाम को अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने आत्महत्या कराने के कारणों का खुलासा किया है।
मृतक के पिता इंद्रपाल ने दर्ज कराई एफआईआर में बेटे की मौत का जिम्मेदार प्रतीक को बताया है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×