For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

समुदाय विशेष के युवक ने किया युवती की सगाई रुकवाने का प्रयास

12:36 PM Jun 28, 2023 IST
समुदाय विशेष के युवक ने किया युवती की सगाई रुकवाने का प्रयास
Advertisement

सोनीपत, 27 जून (हप्र)

सेक्टर-27 थाना क्षेत्र की कॉलोनी में एक समुदाय विशेष के युवक ने कथित रूप से दूसरे समुदाय की युवती के मंगेतर को मैसेज भेजकर उसकी सगाई रुकवाने का प्रयास किया। शिकायत करने गए तो आरोपी ने अपने भाई व 15-20 अन्य लोगों के साथ मिलकर उन पर पथराव कर दिया, जिससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में हिंदू संगठनों ने चेतावनी दी है कि बेटियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Advertisement

बहालगढ़ रोड स्थित कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि रविवार रात उनकी बेटी की सगाई थी। दिल्ली से बेटी का मंगेतर और उनके परिवार के लोग सगाई की रस्म के लिए आए हुए थे। इसी दौरान बेटी के मंगेतर ने कुछ मैसेज उन्हें दिखाए। पता लगा कि कॉलोनी के रहने वाले एक युवक ने ये मैसेज उनकी बेटी को बदनाम कर सगाई तोड़ने की मंशा से भेजे थे। आरोपी व उसके भाई ने उनकी दोनों बेटियों को अगवा करने व बेटे को मारने की धमकी भी दी। जब वह अपने बेटे को साथ लेकर उन्हें समझाने गए तो वहां धार्मिक स्थल के पास आरोपी पहले से ही 15-20 युवकों के साथ खड़ा था। उनके जाते ही आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामले में युवती के पिता के बयान पर दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी, 12 पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

वहीं विहिप विधि प्रकोष्ठ के सदस्य अधिवक्ता मोहन कौशिक, गौसेवक मंजीत दहिया व मनीष राई ने कहा कि वे बेटियों का अपमान किसी सूरत में नहीं होने देंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×