For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मेरे खिलाफ दुनिया के ताकतवर लोग हुए एकजुट : मोदी

07:29 AM Apr 21, 2024 IST
मेरे खिलाफ दुनिया के ताकतवर लोग हुए एकजुट   मोदी
Advertisement

चिक्कबल्लापुर/बेंगलुरु, 20 अप्रैल (एजेंसी)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि देश और दुनिया के ताकतवर लोग उन्हें सत्ता से हटाने के लिए एकजुट हो गए हैं। उन्होंने चिक्कबल्लापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘माताएं और बहनें यहां बड़ी संख्या में आई हैं। यह नारी शक्ति और मातृ शक्ति का आशीर्वाद है, उनका सुरक्षा कवच है कि मोदी हर चुनौती से टकराते हुए आगे बढ़ता जा रहा है। बहन-बेटी की सेवा और सुरक्षा मेरी प्राथमिकता है।’
उन्होंने केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार द्वारा पिछले 10 साल में महिलाओं के कल्याण के लिए उठाये गए कदमों का उल्लेख किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि शुक्रवार को, लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान राजग और विकसित भारत के पक्ष में गया। विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अभी उसके पास कोई नेता नहीं है और भविष्य के लिए कोई दृष्टि नहीं है तथा उनका इतिहास घोटालों का रहा है।
मंच साझा करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की 90 वर्ष की आयु में ऊर्जा की सराहना करते हुए मोदी ने कहा कि वह उनसे प्रेरणा लेते हैं। मोदी ने कहा, ‘कर्नाटक के प्रति उनकी (देवेगौड़ा) की प्रतिबद्धता, राज्य की वर्तमान दशा के लिए उनके दिल में दर्द और आवाज में जोश, राज्य के उज्ज्वल भविष्य का गवाह है।’ मोदी ने बाद में बेंगलुरु में कहा कि भारत को आर्थिक रूप से पांच कमजोर देशों में से एक माना जाता था, लेकिन आज विश्व का हर देश भारत के साथ दोस्ती मजबूत करना चाहता है। यहां निवेश करना चाहता है। उन्होंने कहा कि भारत आज विश्व की पांच शीर्ष अर्थव्यवस्थाओं में शामिल है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×