For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद की सिरिंज से दुनिया को लग रही वैक्सीन : धनखड़

08:38 AM Jul 10, 2023 IST
फरीदाबाद की सिरिंज से दुनिया को लग रही वैक्सीन   धनखड़
तिगांव के व्यापारी-उद्यमी संवाद में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का स्वागत करते विधायक राजेश नागर। साथ हैं विधायक सीमा त्रिखा, वरिष्ठ नेता अजय गौड़ व अन्य। - निस
Advertisement

राजेश नागर/निस
बल्लभगढ़, 9 जुलाई
आज दुनियाभर में भारत की वैक्सीन लगती है, लेकिन उसे लगाने के लिए फरीदाबाद की सिरिंज का उपयोग होता है। यह बात भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कही। वे रविवार को तिगांव हलके में व्यापारी-उद्यमी संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने उद्यमियों से अपील की कि वे परंपरागत कारोबार से आगे बढ़ें। स्टार्टअप का जमाना है। लोग स्टार्टअप की ओर आगे बढ़ें। आप बढ़ेंगे, देश बढ़ेगा और दूसरों को रोजगार भी देंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा काम करो कि कोई फरीदाबाद आए तो आप बता सकें कि हम फ्लां क्षेत्र में नंबर वन हैं। धनखड़ ने कहा कि आज देश में सड़क का जाल बिछाया जा रहा है क्योंकि वही देश तरक्की करता है जहां की कनेक्टिविटी अच्छी होती है। धनखड़ ने कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी को देश की बागडोर मिली तब भारत दुनिया की अर्थव्यवस्था में दसवें नंबर पर था लेकिन उनके कुशल नेतृत्व में यह पांचवें नंबर पर आ गया है और हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है जो दुनिया की नंबर एक शक्ति के घर में जाकर कह रहा है कि हम जल्द दुनिया की तीसरी शक्ति होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ताकत आप लोग हैं।
इस अवसर पर तिगांव क्षेत्र के विधायक राजेश नागर ने कहा कि अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने उनके क्षेत्र में आकर हमारे उद्यमियों व्यापारियों का मनोबल बढ़ाया है। विधायक नागर ने कहा कि यही वो लोग हैं, जिनके सहयोग से उन्हें प्रदेश में सबसे ज्यादा वोट मिले। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़, पूर्व मंत्री विपुल गोयल, विधायक राजेश नागर के पिता रूप सिंह नागर, कोऑपरेटिव चेयरमैन हुकुम सिंह भाटी, तिगांव सरपंच विक्रम प्रताप नागर, तिगांव अधाना पट्टी सरपंच वेद प्रकाश अधाना, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, सुधीर नागर, सुरेंद्र बिधूड़ी, अमित भारद्वाज, लाल मिश्रा, शिशुपाल अवाना, हेमंत शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। मंच का संचालन राष्ट्रीय कवि दिनेश रघुवंशी ने किया। इस अवसर पर एफसीसीआई के अध्यक्ष एचके बत्रा, एफआईए के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल, एमएफके अध्यक्ष रमणीक प्रभाकर, स्लेजहैमर के अध्यक्ष प्रदीप मोहन्ती, नवीन सूद, मनोहर पुनियानी, नरेश वर्मा मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×