For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कमेरा वर्ग, युवा ही कांग्रेस व हुड्डा को बैठायेंगे घर : नायब सैनी

08:42 AM Aug 25, 2024 IST
कमेरा वर्ग  युवा ही कांग्रेस व हुड्डा को बैठायेंगे घर   नायब सैनी
कुरुक्षेत्र में शनिवार को आयोजित स्थापना दिवस समरोह में मौजूद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 24 अगस्त (हप्र)
धर्मक्षेत्र-कुरुक्षेत्र में भारतीय मजदूर संघ के स्थापना दिवस समारोह में शनिवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने श्रमिकों का दिल जीत लिया। हजारों की संख्या में कुरुक्षेत्र पहुंचे श्रमिकों ने एक स्वर में नारा दिया कि ‘हम तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे।’ यहां की नई अनाज मण्डी में आयोजित संघ के स्थापना दिवस पर श्रमिकों से खचाखच भरे पंडाल को देखकर मुख्यमंत्री भी गदगद हुए और कहा कि यहां उमड़ी कमेरे वर्ग की भीड़ को देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि ये कमेरा वर्ग ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस को एक अक्तूबर को घर बैठाएगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करके श्रमिकों, मजदूरों और कमेरा वर्ग को घर बैठे लाभ मिलता है, उनकी बेटियों की शादी के लिए कन्यादान मिलता है, औजारों के रुपये मिलते हैं, उसी श्रमिक हितैषी पोर्टल को बंद करने की बात भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोल रहे हैं। हुड्डा बोल रहे हैं कि कांग्रेस सरकार आने पर पोर्टल खत्म कर देंगे, हरियाणा कौशल रोजगार निगम को खत्म कर देंगे। एचकेआरएन में लगे हुए एक लाख 20 हजार युवाओं की नौकरी हमने सुरक्षित की है, हुड्डा उस निगम को खत्म करके युवाओं को फिर बेरोजगार करने की बात कह रहे हैं। ये मजदूर और युवा ही हुड्डा को अक्तूबर में घर बैठाएंगे।
नायब सैनी ने भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक दंतोपंथ थेंगड़े को भी नमन किया और कहा कि जो भी मांगें मजदूर नेताओं ने आज मंच से रखी हैं भाजपा सरकार आते ही उन्हें पूरा किया जाएगा।
इस मौके पर मंत्री सुभाष सुधा, भारतीय मजदूर संघ के क्षेत्रीय संगठन मंत्री पवन कुमार, प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष छोटा गहलावत, हवा सिंह महला, देवीलाल, जितेंद्र वत्स, संदीप कुमार, हवा सिंह तंवर, सुशील राणा, राहुल राणा, रविंद्र सांगवान आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement