मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बापौली में फिरनी को पक्का करने का काम अधूरा

08:00 AM Jun 19, 2024 IST
पानीपत के गांव बापौली में फिरनी पर ब्लाॅक डालने का अधूरा पड़ा कार्य। -हप्र

पानीपत, 18 जून (हप्र)
पानीपत के गांव बापौली में पिछले करीब पांच साल से गांव में सीवरेज की पाइप डालने, पीने के पानी की पाइप लाइन व गांव के चारों तरफ की फिरनी को पक्का करने का काम चल रहा है।
हालांकि, सीवरेज डालने व पानी की पाइप लाइन का काम तो अब पूरा हो चुका है, लेकिन गांव में पीडब्लयूडी द्वारा चारों तरफ फिरनी को पक्का करने का काम अभी अधूरा पड़ा है।
इसके चलते स्थानीय ग्रामीणों व दुकानादारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को ग्रामीण अनिल रावल, विकास रावल, नरेश कुमार,संदीप व महाबीर और स्थानीय दुकानदार राजेश त्यागी, संजय, राजपाल, सुरेश व नितिन  आदि ने बताया कि पीडब्ल्यूडी द्वारा फिरनी को पक्का करने का काम गांव के तीन तरफ तो पूरा हो चुका है, लेकिन गांव के पशु अस्पताल के पास ब्लाॅक लगाने का काम अभी भी अधूरा पड़ा है।
इसके चलते सारा दिन धूल मिट्टी उड़ने से ग्रामीणों व दुकानदारों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अधूरे कार्य को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाये नहीं तो ग्रामीण व दुकानदार मिलकर धरना, प्रदर्शन करने पर मजबूर होगे।
पीडब्ल्यूडी के एसडीओ शैलेंद्र भाटिया का कहना है कि अधूरे  काम को ठेकेदार को कह कर जल्द पूरा करवाया जाएगा और ग्रामीणों
व दुकानदारों को कोई परेशानी  नहीं होने दी जाएगी।

Advertisement

Advertisement