मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पत्नी, रिश्तेदार संग मिलकर की थी महिला व उसके बेटे की हत्या

07:08 AM Sep 20, 2024 IST

सफ़ीदों में दो नरकंकाल मिलने के मामले में खुलासा

सफीदों, 19 सितंबर (निस)
तीन दिन पहले यहां वार्ड 2 के एक मकान के बाथरूम से दो नरकंकाल बरामद होने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि 11 अगस्त को रोहतक निवासी अजय ने गलत नाम बताकर यहां वार्ड 2 में 5-6 महीने के लिए मकान किराए पर लिया। डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस ने मकान मालिक दीपक से पूछताछ कर 18 सितंबर को मनीष, निवासी गांव भागलपुरी तहसील बेरी (झज्जर) को तलब किया तो उसने बताया कि 14 अगस्त को उसकी पत्नी कोमल (25) व दो बेटे अरनव (5) व आरव (6) बेरी (झज्जर) से लापता हो गए। 21 अगस्त को वहां उसने उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। 11 सितंबर को उसका बेटा अरनव उर्फ कबीरा (5) कस्बा बलौंगी जिला मोहाली (पंजाब) के जंगलों से बरामद हुआ जिसका उपचार चंडीगढ़ में चल रहा है, जबकि उसकी पत्नी कोमल व एक बेटे आरव की सफ़ीदों में हत्या कर दी गई। जांच के दौरान मनीष ने मकान से बरामद कपड़ों की पहचान की तथा अज्ञात महिला की लाश उसकी पत्नी कोमल (25) व बच्चे की पहचान उसके बेटे आरव (6) के रूप में हुई।
मनीष ने उसकी पत्नी व बच्चे का मर्डर करने में उसके रिश्तेदार अजय निवासी सूर्या काॅलोनी रोहतक पर शक जाहिर किया। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी अजय निवासी सूर्या काॅलोनी, रोहतक व उसकी पत्नी प्रियंका उर्फ पिंकी को गिरफ्तार कर लिया। उसके उपरांत दोनों आरोपियों की शिनाख्त पर आरोपी अजय की बुआ के लड़के विनोद उर्फ केडी सिरोही, निवासी डिडवाड़ा को भी काबू कर लिया।
पहले भी हत्या का मामला दर्ज : इस जघन्य अपराध के मुख्य आरोपी अजय पर पहले भी हत्या का मामला दर्ज है। डीएसपी ने बताया कि उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
हत्या करने की यह रही वजह
मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी अजय निवासी सूर्या काॅलोनी रोहतक के कोमल के साथ अवैध संबंध थे। जुलाई 2024 में अजय ने अपनी बुआ के लड़के विनोद उर्फ केडी, निवासी डिडवाड़ा के माध्यम से पानीपत रोड सफीदों में एक मकान किराए पर लिया था। किराए के मकान पर उसकी पत्नी पिंकी कुछ दिन रहकर वापस मायके गन्नौर चली गई थी। उसके बाद कोमल अपने दोनों बच्चों आरव व अरनव के साथ इस किराए के मकान पर आकर अजय के साथ रहने लग गई। इसकी भनक अजय की पत्नी पिंकी को लगने पर वह अचानक किराए के मकान पर आ गई, जहां तीनों की आपस में बहस हुई। इसमें आरोपी अजय व उसकी पत्नी पिंकी, विनोद उर्फ केडी सरोहा ने योजना बनाकर कोमल व उसके बड़े बेटे आरव की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों पति-पत्नी अरनव उर्फ कबीरा को लेकर मौके से फरार हो गए। उसके बाद उक्त दोनों आरोपियों ने सलाह बनाकर अरनव उर्फ कबीरा को जान से मारने की नीयत से घायल कर मोहाली के जगंलों में फेंक दिया। किसी सूचना पर पुलिस ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल कराया जहां वह उपचाराधीन बताया गया है।

Advertisement

Advertisement