मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘भाजपा की हरकतें देख चुनाव का इंतजार कर रहा पूरा देश’

06:41 AM Aug 29, 2023 IST
करनाल में सोमवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं के साथ। मराठा वीरेंद्र वर्मा। -हप्र

करनाल, 28 अगस्त (हप्र)
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की प्रदेश कार्यकरिणी की बैठक सोमवार को पार्टी मुख्यालय में हुई। इसकी अध्यक्षता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मराठा वीरेंद्र वर्मा ने की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का ग्राफ हरियाणा में दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। एनसीपी गांधीवादी कांग्रेस है, जिसमें राष्ट्रवाद की भावना ज्यादा है। हरियाणा में इंडिया गठबंधन की सरकार आने पर महाराष्ट्र की तर्ज पर कृषि, रोजगार, शिक्षा व स्वास्थ्य संबंधी सेवाएं प्रदान की जाएंगी और समरस व समतामूलक समाज का निर्माण किया जाएगा।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की हरकतों को आज पूरा देश देख रहा है। पूरा देश व प्रदेश एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के साथ खड़ा है। जनता लोकसभा चुनाव का इंतजार कर रही है। हरियाणा में भी आज सभी वर्गों के हित एनसीपी में सुरक्षित हैं और इंडिया गठबंधन हरियाणा में मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ेगा। करनाल लोकसभा की सीट एनसीपी गठबंधन को मिलने जा रही है। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री रामकुमार कश्यप, रिशिपाल पांचाल, प्रदेश महासचिव कृष्ण मराठा, बलकार सिंह संधू, करण सिंह चौधरी, रामनाथ कौशिक, हरीश तनसर, राजकुमार कश्यप, जिला महासचिव सुशील मराठा भी मौजूद रहे।
इस मौके पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी करनाल के सुमेर चंद पांचाल को दी गई, जबकि कुरुक्षेत्र जिला के अध्यक्ष, प्रधान पद का दायित्व सुरेन्द्र मित्तल को सौंपा गया।

Advertisement

Advertisement