For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी की गारंटी पर पूरे देश को विश्वास : नायब सैनी

10:49 AM Apr 26, 2024 IST
पीएम मोदी की गारंटी पर पूरे देश को विश्वास   नायब सैनी
महेंद्रगढ़ में बृहस्पतिवार को आयोजित रैली में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

महेंद्रगढ़, 25 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरे प्रदेश के लोगों में जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले 10 वर्षों में हमारी सरकार के सत्ताकाल में लोगों के जीवन स्तर में अभूतपूर्व सुधार आया है। कांग्रेस पार्टी का देश की सत्ता पर बहुत लंबे समय तक शासन रहा, मगर उनके शासनकाल में गरीबों का कोई भला नहीं हुआ। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोकस देश के विकास के साथ-साथ गरीब लोगों के उत्थान पर भी रहा है इसके लिए केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने अनेक लाभकारी योजनाएं बनाकर क्रियान्वयन की जिनका गरीब लोगों के साथ-साथ आम जन को लाभ मिल रहा है। हरियाणा प्रदेश के लोगों को भरपूर मात्रा में बिजली, पानी व खाद मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर पूरा देश विश्वास कर रहा है। आज नरेंद्र मोदी के विकास के विश्वास पर मैं देश की जनता की तरफ से दावा कर रहा हूं कि एनडीए 400 लोकसभा सीटें पार कर भारी बहुमत से देश की सत्ता हासिल करेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
विजय संकल्प रैली को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह, सिंचाई मंत्री अभय सिंह, पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा पूर्व मंत्री ओम प्रकाश यादव, विधायक सीताराम यादव, विधायक लक्ष्मण यादव व पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने भारत की मजबूती के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लोगों से अपील की।

अन्य दलों के नेता भाजपा में शामिल

विजय संकल्प रैली में तीन दर्जन से अधिक नेताओं ने कांग्रेस, इनेलो व जजपा छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भाजपा ज्वाइन करने वाले लोगों को आश्वस्त किया की पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×