मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

इंसाफ की लड़ाई में पूरा हलका खड़ा है साथ : राठी

10:21 AM Sep 29, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शीला नफे सिंह राठी का अभिनंदन करती महिलाएं। -निस

बहादुरगढ़, 28 सितम्बर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी के जनसंपर्क अभियान के दौरान जहां उन्हें बड़े बुजुर्गों से जीत का आशीर्वाद मिल रहा है, वहीं महिलाएं व युवा इस न्याय की लड़ाई में उनका पूरा साथ देने का वादा कर रहे हैं। जहां भी शीला नफे सिंह राठी प्रचार के लिए पहुंच रही हैं, वहां उनका जोरदार अभिनंदन किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि इस इंसाफ व विकास की इस लड़ाई में वे उनके साथ हैं और इस बार उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करेंगे।
शीला नफे सिंह राठी ने शनिवार को गांव आसोदा में डोर टू डोर के अलावा, वार्ड नंबर-15, सैनिक नगर, गांव सांखोल, वार्ड नंबर-20 की लालचंद कॉलोनी में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह अपार स्नेह जिस प्रकार से मिल रहा है, उससे उन्हें पूर्ण विश्वास है कि इस बार उन्हें बहादुरगढ़ हलके की सेवा करने का मौका मिलेगा। नफे सिंह राठी ने भी अपने कार्यकाल के दौरान लोगों के बीच में रहकर जनहितैषी कार्य कराए थे। उनका परिवार भी उन्हीं की राह पर चलते हुए विकास कार्य कराने के लिए कृत संकल्प है।
शीला नफे सिंह राठी के साथ कपूर सिंह राठी, भूपेंद्र राठी, दीपक राठी, जितेंद्र राठी व मोनिका राठी भी जोरशोर से प्रचार में जुटे हुए हैं।

Advertisement

Advertisement