For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शहर की वैध कालोनियों में घूमेगा विकास का पहिया : सुरभि गर्ग

07:06 AM Aug 05, 2024 IST
शहर की वैध कालोनियों में घूमेगा विकास का पहिया   सुरभि गर्ग
कैथल में रविवार को गली, नालियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करतीं चेयरपर्सन सुरभि गर्ग। -हप्र
Advertisement

कैथल, 4 अगस्त (हप्र)
वार्ड नंबर 20 में वैध हो चुकी कालोनी में गली, नालियों के निर्माण कार्य का नगर परिषद चेयरपर्सन सुरभि गर्ग ने शिलान्यास किया। करीब एक करोड़ 75 लाख रुपये की राशि इन कालोनियों में खर्च होगी। राधा स्वामी कालोनी पार्ट-टू, करण विहार में करीब 30 गलियों का निर्माण कार्य होगा। सुरभि गर्ग ने कहा कि शहर की वैद्य कालोनियों में विकास का पहिया घूमेगा।
इस दौरान वार्ड नंबर 20 से पार्षद रिंकू सैनी, पार्षद प्रवेश शर्मा, पार्षद राज सैनी, पार्षद रामफल सैनी, पार्षद राजेश सिसोदिया, भगवान दास, मोनू, राजेश कुमार, सतवीर मौजूद रहे। वार्ड वासियों ने चेयरपर्सन सुरभि गर्ग का फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया।
चेयरपर्सन सुरभि गर्ग ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सैनी हर वर्ग के हितों को लेकर कार्य कर रहे हैँ। सभी शहरों में विकास कार्यों की गंगा बह रही है। कैथल शहर में पिछले दो साल में जितने विकास कार्य हुए हैं, इतने कभी नहीं हुए हैं। दो साल में 400 से अधिक गलियों का निर्माण, 400 परिवारों को पक्के मकान, 20 कालोनियों की वैधता, शहर में तिरंगा सहित अन्य स्ट्रीट लाइट, बेसहारा गोवंश के लिए अलग से गौशाला बनाई जा रही है। सुरभि ने कहा कि दिव्यांग बच्चों की शिक्षा व कल्याण के लिए डोगरा गेट पर भवन मुहैया करवाया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×