For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नरवाना हलके में घूमेगा विकास का पहिया : कृष्ण बेदी

10:31 AM Sep 18, 2024 IST
नरवाना हलके में घूमेगा विकास का पहिया   कृष्ण बेदी
नरवाना के गांव ढाकल में मंगलवार को पगड़ी पहनाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी को सम्मानित करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

नरवाना, 17 सितंबर (निस)
नरवाना हलके के लोग प्रदेश की सत्ता में हिस्सेदारी चाहते हैं। आप मुझे मौका दीजिए और हम सभी मिलकर शहर की सभी समस्याओं का निराकरण करेंगे। यह बात भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी ने गांव ढाकल के धौला कुआं, गांव सिंसर की प्रजापत चौपाल, गांव सिंगवाल की करोड़ा पत्ती, गांव बिधराना की गोस्वामी चौपाल सहित गांव गुरथली, भाणा, गुरूसर आदि गांवों में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। गांव ढाकल में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी का फूलमालाओं से स्वागत किया गया और गांव के मौजिज लोगों द्वारा पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी ने कहा कि अबकी बार नरवाना हलके में विकास का पहिया घूमेगा। हलके के लोगों को मुझे मिला रहा भारी समर्थन इस बात का संकेत है कि हलके के लोग प्रदेश की सत्ता में नरवाना विधानसभा की भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते है।
इस मौके पर श्यामलाल जांगडा, मंडल अध्यक्ष प्रमोद शर्मा, सुरेश पांचाल, सुशील शास्त्री, जोरासिंह बडनपुर, विकेश तागरा, सचिन बंसल, रोहताश चोपड़ा, दिनेश शर्मा, सतबीर, मोहनलाल गर्ग आदि मौजूद रहे।

Advertisement

बेटे गौरव -कर्ण ने भी संभाली कमान

भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी के पुत्र गौरव बेदी व कर्ण बेदी ने आज अपोलो चौक, बीरबल नगर, चौपड़ा पत्ती में अपने पिता के लिए वोट मांगे। गौरव बेदी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से नरवाना विधानसभा की सीट विपक्षी खेमे में रही है। हलके के लोगों की समस्याओं को सुना तो गया लेकिन उनका समाधान नहीं किया गया। लेकिन अब भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी को जिस तरह का भारी समर्थन एवं प्यार गांवों में ग्रामीणों द्वारा मिल रहा है उससे यह साबित होता है कि नरवाना विधानसभा के लोग अब प्रदेश की सत्ता में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement