मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीसरी जीत से और तेजी से घूमेगा विकास का पहिया

09:17 AM Jun 17, 2024 IST
पलवल में रविवार को आयोजित धन्यवाद समारोह में लोगों से हाथ मिलाकर अाभार व्यक्त करते केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर। -हप्र

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 16 जून
केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने लगातार तीसरी बार बंपर जीत पर लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि लोकतंत्र में जनता की ताकत ही सबसे बड़ी ताकत होती है तथा जनता द्वारा दी गई ताकत के बल पर ही वे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में स्थान बना पाए हैं। पिछले दस वर्ष में विकास और सुशासन ही उनका मकसद रहा है, जिसे उन्होंने भरपूर निभाते हुए लोकसभा क्षेत्र के पलवल और फरीदाबाद दोनों जिलों में समानता से विकास कराया और विकास के नए आयाम बनाए हैं।
केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर रविवार को नेशनल हाईवे गदपुरी स्थित बैंक्वेट हॉल पर आयोजित धन्यवाद समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे। समारोह में मंत्री कृष्णपाल गुर्जर एक-एक व्यक्ति से स्वयं मिले और दोनों हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे विश्वास दिलाते हैं कि समूचे लोकसभा क्षेत्र में विकास का जो पहिया पिछले दस साल से चल रहा था, वह आगे भी जारी रहेगा और दोनों जिलों को विकास के मामले में देश का सबसे अव्वल इलाका बनाया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि विधानसभा चुनावों को लेकर वे अभी से जुट जाएं और पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि प्रदेश में भी तीसरी बार प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाई जा सके।
कृष्णपाल गुर्जर ने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत को भी दिया और कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं और कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत ही पार्टी सत्ता के गलियारों तक पहुंचती है। भाजपा ही सही मायनों में कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहां कार्यकर्ता ही प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और मंत्री की कुर्सी पर विराजमान होता है। एक-एक कार्यकर्ता द्वारा किए गए परिश्रम का उन्हें ज्ञान है और वह उनके सम्मान को गिरने नहीं देंगे।
समारोह को संबोधित करते हुए पलवल के विधायक दीपक मंगला ने कहा कि दस साल में किए गए विकास कार्यों व ‘सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास’ की नीति लोगों को खूब भाई है। इसी का परिणाम है कि लोगों ने बडी जीत दी है। उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने में पूरी तत्परता से जुटा हुआ है और लोकसभा की तर्ज पर विधानसभा में भी पार्टी विजयी हैट्रिक लगाकर नया कीर्तिमान रचने का काम करेगी।

Advertisement

इनकी रही मौजूदगी

समारोह में प्रदेश के उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, पलवल के विधायक दीपक मंगला, तिगांव के विधायक राजेश नागर, फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता, हथीन के विधायक प्रवीण डागर, होडल के विधायक जगदीश नायर, लोकसभा संयोजक अजय गौड़, फरीदाबाद जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पलवल जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, यशवीर डागर, पूर्व वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, उत्कर्ष चौधरी, होडल के पूर्व विधायक पुत्र हरेन्द्र रामरतन, मनमोहन गर्ग, गोपाल शर्मा, धनेश अदलक्खा, दीपक डागर, गोल्डी अरोड़ा, मूलचंद मित्तल, डा. आरएन सिंह, अजय बैंसला, पंकज सिंगला, कुशल ठाकुर, राजन मुथरेजा, फूलचंद भड़ाना, प्रवीण चौधरी, धर्मवीर भड़ाना, हरेन्द्र भड़ाना, राकेश धुन्ना, पंकज पूजन रामपाल, आदेश यादव, अजय यादव, किसान मोर्चा के प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा, मुकेश सिंगला, ऋषि चौधरी, मुकेश डागर, डॉ़ सुरेंद्र दत्त समेत दोनों जिलों के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement