For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

देवीलाल चौक के पास बनी दीवार गिरायी जायेगी

10:58 AM Jun 26, 2024 IST
देवीलाल चौक के पास बनी दीवार गिरायी जायेगी
जींद में देवीलाल चौक के पास लोहे की ग्रिल से बनायी गयी दीवार, जो अब यहां कम ऊंचाई वाले अंडरपास के निर्माण के कारण गिरायी जायेगी। -हप्र
Advertisement

जींद, 25 जून (हप्र)
रेलवे द्वारा लगभग 2 साल पहले जींद शहर में देवीलाल चौक के पास रेलवे लाइन को दोनों तरफ लोहे की ग्रिल लगाकर बंद करने के लिए दीवार बनाई थी, वह अब गिरेगी। इससे जींद शहर के लगभग दो लाख से ज्यादा लोगों के अलावा जींद में बाहर से आने वाले लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। रेलवे ने देवीलाल चौक के पास बंद की गई रेलवे फाटक पर अब 3 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत से कम ऊंचाई वाले अंडरपास के निर्माण का वर्क अलॉट कर दिया है। जींद के देवीलाल चौक के पास रेलवे प्रशासन ने 3.31 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत से कम ऊंचाई के अंदरपास के निर्माण का काम जींद की आरएस कंस्ट्रक्शन कंपनी को अलॉट किया है। इसका वर्क अलॉट किए जाने का पत्र 24 जून 2024 को जारी किया गया है। रेलवे ने संबंधित ठेकेदार को निर्देश दिए हैं कि वह इस निर्माण को एक्सेप्टेंस लेटर मिलने के 6 महीने के दौरान पूरा करेगा।

Advertisement

जनता की जीत : महावीर कंप्यूटर
प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कंप्यूटर और उनके साथियों ने इसे जींद की जनता के संघर्ष की जीत बताते हुए कहा कि इससे लाखों लोगों को राहत मिलेगी, और सैंकड़ों लोगों का बंद हुआ कारोबार फिर शुरू होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement