For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सदियों का इंतजार खत्म, कल आ रहे श्रीराम : सुधीर सिंगला

10:47 AM Jan 21, 2024 IST
सदियों का इंतजार खत्म  कल आ रहे श्रीराम   सुधीर सिंगला
गुरुग्राम में शनिवार को भाजपा विधायक सुधीर सिंगला ओल्ड रेलवे रोड स्थित प्रेम मंदिर में सफाई करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 20 जनवरी (हप्र)
अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर चलाए जा रहे स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने ओल्ड रेलवे रोड स्थित प्रेम मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाया। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि हर सनातनी हर मंदिर में सफाई के कार्य को पूरा करके अपने धार्मिक स्थलों को स्वच्छता की सौगात दें। मंदिर प्रांगण में सफाई के दौरान सीमा आजाद, अनिल आजाद, सूरज गोयल, जग भूषण गुप्ता, प्रेम प्रकाश जालंधर, प्रमोद अग्रवाल, प्रवीण सिंघल, कृष्णा धीरज रोहिल्ला, आशीष गुप्ता, आरपी सिंह व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।
इस अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि 500 वर्षों के इंतजार के बाद प्रभु श्रीराम लला अपने घर में विराजमान हो रहे हैं। ये पहल हर उस भारतीय के लिए है जो सनातन संस्कृति को तो मानता ही है, साथ में सर्व धर्म का आदर करता है। हमारी संस्कृति अनूठी है। दुनिया में हमारी संस्कृति का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम का अपने घर में आना एक अंतरराष्ट्रीय उत्सव बन गया है। हम दीवाली से पहले दीवाली मनाने जा रहे हैं। यह दीवाली सिर्फ अयोध्या में ही नहीं, बल्कि पूरे भारतवर्ष में मनाई जाएगी।
गुरुग्राम भी इसकी पूरी तैयारियां कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम लला के भव्य मंदिर का निर्माण कराकर ऐतिहासिक काम किया है। अदालत के निर्णय के बाद मंदिर के निर्माण का काम तेजी से चला। 22 जनवरी के दिन को हर तरह से हमें ऐतिहासिक बनाना है। हर बच्चा, जवान, महिला, पुरुष श्रीराम जी के इस उत्सव में शामिल होकर खुशियां मनाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×