मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एनआईटी में प्रवासी वर्ग की वोट से प्रवासियों को मिलेगी ताकत : नीरज शर्मा

09:45 AM Sep 26, 2024 IST
फरीदाबाद में बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को समर्थन देते कुशवाह समाज के लोग। -हप्र

फरीदाबाद, 25 सितंबर (हप्र)
कुशवाह समाज ने अपना समर्थन एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को दिया। कुशवाह समाज के प्रधान श्रीकांत मौर्य कुशवाह ने बताया कि मौर्य, कुशवाह व शाक्य को उत्तर प्रदेश और बिहार सहित अन्य राज्यों में तो आरक्षण मिल रहा था, लेकिन हरियाणा में नहीं मिल रहा था, जबकि सैनी समाज को आरक्षण मिल रहा था। इस समस्या को राम लखन कुशवाह ने तत्कालीन मंत्री पंडित शिवचरण लाल शर्मा के सामने रखा। उन्होंने इस मामले की हरियाणा सरकार से जोरदार वकालत की और उस समय मुख्यमंत्री रहे भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बाबा स्व. पंडित शिवचरण लाल शर्मा की बात को मान लिया तथा अब सैनी सहित कुशवाह, मौर्य, शाक्य को हरियाणा में भी आरक्षण मिल रहा है। इसके लिए समाज के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का आभार प्रकट किया और उन्हें पूर्ण समर्थन दिया है।
इस अवसर पर नीरज शर्मा ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले प्रवासी मुझे जिता के भेजेंगे तो पूरे प्रदेश के प्रवासी वर्ग को ताकत मिलेगी, इसलिए आप सभी कांग्रेस को अपना किमती वोट दें, ताकि फरीदाबाद ही नहीं, पूरे हरियाणा में रहने वाले प्रवासियों का भला हो सके। इस अवसर पर कुशवाह समाज के महासचिव कन्हैया लाल कुशवाह, कोषाध्यक्ष कैलाश चन्द वर्मा कुशवाह सहित काफी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement