मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के पक्ष में दिया गया वोट बदलेगा बड़खल की तस्वीर : विजय प्रताप

10:56 AM Sep 22, 2024 IST
फरीदाबाद के शिव दुर्गा विहार में जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप का स्वागत करते अजय भड़ाना। -हप्र

फरीदाबाद, 21 सितंबर (हप्र)
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि उनके पक्ष में दिया गया वोट क्षेत्र की तस्वीर बदल देगा। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने शनिवार को शिव दुर्गा विहार में हुए स्वागत समारोह के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आप लोगों की भारी संख्या और जोश बता रहा है कि क्षेत्र में बदलाव की बयार तेजी से बह रही है। आने वाली सरकार कांग्रेस की बन रही है और आपके द्वारा दिया जा रहा मान सम्मान का ऋण मैं सूद सहित उतारूंगा।
कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा कांग्रेस नेता एवं पूर्व में बड़खल से विधानसभा प्रत्याशी रहे अजय भड़ाना ने की। उन्होंने कहा कि शिव दुर्गा विहार का अगर कोई भला कर सकता है, तो वो चौ. महेन्द्र प्रताप सिंह या उनके पुत्र विजय प्रताप सिंह कर सकते हें। इसलिए उन्होंने इस बार विजय प्रताप को समर्थन देने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर कॉलोनी के लोगों ने विजय प्रताप को अपने क्षेत्र की मुख्य समस्याओं, सीवरेज, नाले में भरी हुई गंदगी एवं टूटी सड़कों आदि से अवगत कराया।
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप ने कहा कि शिव दुर्गा विहार से उनको हमेशा प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि सीवर लाइन डालने के नाम पर पूरी बडख़ल विधानसभा में जगह-जगह गड्ढे कर दिए, जो आज तक नहीं भरे गए। 160 करोड़ रुपए सीवर लाइन डालने के नाम पर हजम कर गए, लेकिन कहीं भी सीवर लाइन शुरू नहीं कर पाए। पूरी विधानसभा में 8 इंच की सीवर लाइन डाली जा रही है, इतनी बड़ी आबादी पर 8 इंच की सीवर लाइन कैसे कामयाब हो सकती है।
इस दौरान शहर के प्रथम मेयर रहे सूबेदार सुमन, निवर्तमान पार्षद जितेन्द्र भड़ाना सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement