For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ग्रामीणों ने किया रोष प्रदर्शन

07:34 AM Jul 14, 2023 IST
ग्रामीणों ने किया रोष प्रदर्शन
Advertisement

महेंद्रगढ़, 13 जुलाई (निस)
गांव सिसोठ में पानी सप्लाई के लिए निर्माणाधीन स्टेट हाईवे पर क्रॉसिंग लाइन के पंप नहीं लगाए जाने पर ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने आज क्रॉसिंग पंप लाइन डलवाने की मांग को लेकर नारेबाजी कर गुस्से का इजहार किया।
सरपंच वीरेंद्र कुमार विक्की ने बताया कि ग्रामीणों ने पहले भी सड़क निर्माण एजेंसी के ठेकेदार व अधिकारियों को अवगत करवाया था तब उन्होंने पाइप मंगवाकर डलवाने का आश्वासन दिया ।
आज एक बार पुनः इस पानी लाइन क्रॉसिंग के बारे में ठेकेदार व एजेंसी कर्मचारियों से निवेदन किया। उन्होंने पाइप नहीं होने का बहाना बना दिया जबकि सड़क निर्माण कार्य जारी है। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क मार्ग बन जाने के बाद ये क्रॉसिंग पाइप लाइन नहीं लग पाएगी और ग्रामीणों को मीठा नहरी पानी नही मिल पाएगा । इस बात को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है। ग्रामीणों ने सरकार से मांग कि है कि स्टेट हाईवे से दूसरी तरफ बनी डिग्गी से गांव सिसोठ में नहरी पानी सप्लाई के लिए क्रॉसिंग पंप लाइन लगवाई जाए। इस अवसर पर सरपंच वीरेंद्र कुमार, रामकिशन पंच, सोमवीर पंच, सीताराम पंच, अरविंद, अजीत, सज्जन सिंह, विजय पाल उर्फ गिला राम, अशोक, आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×