मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बीगोपुर के ग्रामीणों ने एसपी से लगायी सुरक्षा की गुहार

08:45 AM Jun 20, 2024 IST
नारनौल स्थित लघु सचिवालय में एसपी से मिलने आये गांव बीगोपुर के ग्रामीण। -हप्र

नारनौल, 19 जून (हप्र)
गांव बीगोपुर और धोलेड़ा के बीच प्रेम विवाह को लेकर चल रहा विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में आज बीगोपुर गांव के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर धोलेड़ा गांव के लोगों द्वारा आने जाने का रास्ता बंद किए जाने तथा बीगोपुर गांव के लोगों के कार्य में धोलेड़ा गांव के लोगों द्वारा बाधा डाले जाने के खिलाफ शिकायत दी है।
बीगोपुर गांव के लोगों ने बुधवार को एसपी अर्श वर्मा से मुलाकात की। इस मौके पर ग्रामीण हेमंत कुमार, दयाराम, महावीर आदि ने बताया कि बीगोपुर गांव के लोगों का सारा कामकाज धोलेडा गांव से ही चलता है। इस गांव के लोगों की वहां पर दुकानें हैं। बस स्टैंड भी एक ही है। उनके गांव का बैंक भी एक ही है। वहीं दूसरी ओर धोलेडा गांव के लोगों द्वारा उनके गांव के लोगों की एंट्री गांव में नहीं होने दी जा रही तथा तानाशाही रवैया बनाने जा रहा है। इसके कारण धोलेडा गांव में कोई आ जा नहीं पा रहा और बीगोपुर गांव के लोगों के सारे कामकाज ठप पड़े हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन से उम्मीद रखते हैं कि पुलिस प्रशासन जाकर बीगोपुर गांव के लोगों को सुरक्षा प्रदान करें तथा उनके काम सुचारू रूप से करवाएं।

Advertisement

Advertisement