मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ग्रामीणों ने कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान को दिया जीत का आश्वासन

10:46 AM Sep 25, 2024 IST
होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव में मंगलवार को चौधरी उदयभान का स्वागत करते ग्रामीण। -निस

होडल, 24 सितंबर (निस)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व होडल से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी चौधरी उदयभान को आज होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव में ग्रामीणों द्वारा दिए गए भारी समर्थन से उनकी स्थिती मजबूत हो गई है। होडल विधानसभा क्षेत्र के इलाहाबाद, घासेड़ा, नखरौला, मोहम्मदपुर, इनायतपुर, नगला कानपुर, नगला मोहरूका में ग्रामीणों द्वारा आज चौधरी उदयभान का नोटों की माला, चांदी का मुकुट व पगड़ी पहना करके भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने चौधरी उदयभान को आश्वासन देते हुए कहा कि वह चौधरी उदयभान को भारी मतों से जीत दिला करके उनको विधानसभा में भेजने का कार्य करेंगे। ग्रामीणों ने कहा कि आज इन सभी गांवाें में सभी ग्रामीणों ने आपसी मतभेद भुलाकर के एकजुट होकर चौधरी उदयभान को भारी मतों से जिताने का निर्णय लिया है।

Advertisement

इन गांवों में किए गए स्वागत से एक तरफा माहौल को देखकर चौधरी उदयभान ने सभी ग्रामीणों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आज जो प्यार ,आशीर्वाद , स्नेह ग्रामीणों के द्वारा चांदी के मुकुट, नोटों की माला व पगड़ी द्वारा उनको प्रदान किया गया है। इस अहसान को वह कभी भी भूल नहीं पाएंगे। चौधरी उदयभान ने कहा कि आज होडल विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है।उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों का आवाहन करते हुए कहा कि जिस प्रकार से आज इन गांवों के नागरिकों ने सभी पार्टियों के मतभेदों को भुलाकर के एकजुट हो कर उनको चुनाव में जिताने का निर्णय लिया है। इसी प्रकार ही अन्य गांवों के नागरिकों को भी अपने क्षेत्र के मान सम्मान के लिए सभी पार्टियों के मतभेदों को भुलाकर चुनाव लडऩा चाहिए । उन्होंने कहा कि होडल विधानसभा क्षेत्र से रिकॉर्ड मतों से उनकी जीत के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर उनको पार्टी में सर्वोच्च पद मिलने के बाद होडल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य को गति प्रदान की जाएगी। उन्होंने सभी नागरिकों से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
कैप्शन एचओडीपी2:

Advertisement
Advertisement