मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तिरंगा हमारी जान, शान और अभिमान

06:59 AM Aug 14, 2024 IST
गुरुग्राम के सेक्टर -17 में मंगलवार को कार्यकर्ताओं के साथ तिरंगा यात्रा में भाग लेते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली। -हप्र

गुरुग्राम, 13 अगस्त (हप्र)
हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर-17 में निकाली गई तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। तिरंगा हाथ में लिए सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि तिरंगा हमारी जान है और शान है और हमारा अभिमान है।
उन्होंने कहा कि भाजपा आजादी के उत्सव को तिरंगा यात्रा के माध्यम से मना रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को तिरंगा यात्रा से जोड़कर नई ऊर्जा दी है और युवाओं को देश भक्ति की भावनाओं से ओत-प्रोत किया है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भारत माता के जयकारों से पूरे माहौल को देशभक्तिमय बना दिया।
मोहन लाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उत्साह और जोश के साथ तिरंगा यात्राएं निकाल रहे हैं। हर जिला व मंडलों पर तिरंगा यात्राएं निकाली जा रही हैं। इस यात्रा में बड़ी संख्या में प्रदेश के युवा, किसान और नागरिक शामिल हुए हैं। यात्रा के दौरान लोगों में उत्साह, जोश और जुनून देखने को मिल रहा है। तिरंगे को देश की पहचान और गौरव बताते हुए उन्होंने कहा कि तिरंगा हमारी जान है, शान है और हमारा अभिमान है।
मोहन लाल कौशिक ने कहा कि यह तिरंगा यात्रा का कार्यक्रम राष्ट्रवाद को प्रखर बनाने और राष्ट्र की अस्मिता, सुरक्षा और भावनाओं को मजबूत करने का एक शानदार अवसर है। तिरंगा यात्रा ने सभी के अंदर राष्ट्रीय एकता का भाव जागरूक किया है, जो हमारे देश के भविष्य के लिए बहुत ही जरूरी है। इस मौके पर श्री कौशिक ने सभी कार्यकर्ताओं से एक पौधा मां के नाम लगाने का भी आग्रह किया।
तिरंगा यात्रा के दौरान मुख्य रूप से संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव, महिला प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी, समय सिंह भाटी, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, रश्मी, बोधराज सीकरी, नवीन गोयल, मुकेश पहलवान, मनोज शर्मा, मधु आजाद, बिमला चौधरी, महेश चौहान, हरविंद्र कोहली, तिलक राज मल्होत्रा, शैलेन्द्र पांडेय, मीडिया प्रभारी गजेंद्र गुप्ता, सह मीडिया प्रमुख पवन यादव, राकेश राणा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement