मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘द ट्रिब्यून का रियल एस्टेट एक्सपो-2024’ आज से होगा शुरू

10:09 AM Mar 01, 2024 IST
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 29 फरवरी (हप्र)
चंडीगढ़ ट्राइसिटी में पिछले कुछ सालों में बड़ी संख्या में लोगों में मकान, जमीन और दुकानें खरीदने का रुझान बढ़ा है, लेकिन कई प्रोजेक्ट के चलते लोग मकान, जमीन और दुकानें नहीं खरीद पा रहे हैं। लोगों की ऐसी ही समस्याओं को दूर करने के लिए द ट्रिब्यून का 5वां तीन दिवसीय 'द ट्रिब्यून रियल एस्टेट एक्सपो-2024' 1 मार्च से शुरू होने जा रहा है। इस एक्सपो के जरिए लोगों का पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में बेहतरीन लोकेशन पर घर, जमीन और दुकान खरीदने का सपना जल्द पूरा होगा। यहां एक ही स्थान पर दो दर्जन से अधिक कंपनियां अपने-अपने प्रोजेक्ट प्रस्तुत करेंगी। वहीं लोगों को विभिन्न बैंकों से लोन जैसी सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी। यह एक्सपो सेक्टर-34 के एग्जीबिशन ग्राउंड में आयोजित किया जा रहा है। इस एक्सपो का उद्घाटन पंजाब सरकार के मुख्य सचिव अनुराग वर्मा करेंगे। ट्रिब्यून रियल एस्टेट एक्सपो-2024 में हैम्पटन स्काई रियल्टी लिमिटेड (लुधियाना) मुख्य भागीदार है।
'द ट्रिब्यून के रियल एस्टेट एक्सपो-2024' में जनता लैंड प्रमोटर्स लिमिटेड, ओमेक्स ग्रुप, पीसीएल हाउसिंग, क्रेडाई पंजाब, ईएल स्पाजिया, इस्कॉन प्राइमेरा, द जिर्क, फॉरेस्ट हिल रिजॉर्ट, डिवाइन होम, ऑर्बिट, दास एसोसिएट्स, एआईपीएल, रॉयल एस्टेट, भूटानी इंफ्रा, तारा देवी एन्क्लेव शिमला, मनोहर इंफ्रास्ट्रक्चर, डीडीए दिल्ली मॉल कॉम्प्लेक्स और फैमिली नेस्ट भी भाग लेंगे। इस मौके पर आईडीबीआई बैंक, एसबीआई बैंक, केनरा बैंक के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे ताकि लोगों को एक ही जगह पर लोन की सुविधा मुहैया करायी जा सके।

लोन के लिए बैंक भी रहेंगे मौजूद

बढ़ती रियल एस्टेट कंपनियों से लोगों को परिचित कराने के लिए ट्रिब्यून 2018 से लगातार 'द ट्रिब्यून रियल एस्टेट एक्सपो' का आयोजन कर रहा है। इससे पहले साल 2018, 2019, 2020 और 2023 में 'द ट्रिब्यून के रियल एस्टेट एक्सपो' का बड़ी संख्या में लोगों ने लुत्फ उठाया था। इस बार भी 'द ट्रिब्यून रियल एस्टेट एक्सपो-2024' में कई बड़ी कंपनियों के फ्लैट, घर बनाने के लिए बिल्डर और लोन के लिए बैंक भी मौजूद रहेंगे। इससे खरीदने-बेचने या घर बनाने के लिए जरूरी उपकरण एक ही जगह मिल जाएंगे। अब 'द ट्रिब्यून रियल एस्टेट एक्सपो-2024' के जरिए लोग अपनी चुनी हुई जगह पर घर खरीदने का सपना पूरा कर सकेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement