For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा से छुटकारा पाने का आया समय, कांग्रेस की बनेगी सरकार

08:59 AM Aug 19, 2024 IST
भाजपा से छुटकारा पाने का आया समय  कांग्रेस की बनेगी सरकार
जगाधरी की मोहन नगर कालोनी में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस में शामिल लोगों का स्वागत करते पूर्व मंत्री अकरम खान। -निस

जगाधरी, 18 अगस्त (निस)
मोहन नगर में रविवार को पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता चौ. अकरम खान का लोगों ने भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व मंत्री चौधरी अकरम खान ने कालोनी के छोटे लाल, अच्छे लाल, लक्ष्मण, चंदन लाल, सौरव कुमार, नरेंद्र गुप्ता, विकास कुमार, राजेश, अनूप कुमार, दीपक अग्रवाल, उमा देवी, गीता रानी आदि को पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस में स्वागत किया। पूर्व मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि 4 अक्तूबर को आपको को भाजपा से राहत मिल जाएगी। आप लोगों ने यह चुनाव स्वयं का मानकर लड़ना है। पूर्व मंत्री अकरम ने कहा कि भाजपा ने देश का भट्ठा बैठाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी है। अब समय इस सरकार से पीछा छुड़ाने का है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 60 से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बनाने जा रही है।
इस अवसर पर हरबंस सिंह बाली, एडवोकेट संजीव शर्मा, सतवंत सिंह सूदन, दीपक कुमार, कुलजीत सिंह, जिला पार्षद नरवैल सिंह, संजय गोयल, रामसरन, जिंद्र शर्मा, संजय वालिया, पूर्व चेयरमैन बोधराज कंबोज, लाड़ी सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×