For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बीत गया झूठे लारे देने का समय : हरविंद्र कल्याण

10:34 AM Dec 31, 2023 IST
बीत गया झूठे लारे देने का समय   हरविंद्र कल्याण
करनाल में शनिवार को लोगों को संबोधित करते विधायक हरविंद्र कल्याण। -हप्र
Advertisement

करनाल, 30 दिसंबर (हप्र)
विकसित भारत संकल्प यात्रा आज जिला के गांव बलहेड़ा और खरकाली पहुंची। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि हरियाणा में एक समय था जब जनता को बहकाने के लिए कर्ज और बिजली बिल माफ करने जैसे झूठे वादे किए गए लेकिन अब वह समय बीत गया है। सरकारी योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिले इसीलिए सरकार आज यात्रा के माध्यम से गांवों में पहुंच रही है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि समाज को बांटने के लिए बहुत से लोग आपके बीच में आएंगे। इनसे पूछना कि सत्ता में रहते हुए उन्होंने समाज हित में क्या किया? भाजपा झूठ में विश्वास नहीं रखती। उसकी कथनी और करनी एक है।
गांव बलहेड़ा पहुंचने पर सरपंच सागर और खरकाली में सरपंच कर्मबीर ने विधायक का स्वागत किया। विधायक कल्याण ने विभिन्न विभागों की ओर से लगाए गए स्टॉल्स का अवलोकन किया। विधायक कल्याण ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य तेजी से जारी हैं।
मौके पर बलहेड़ा में सरपंच प्रतिनिधि सुकरामपाल, संजय खैन्ची, गुलाब कश्यप और खरकाली में भाजपा जिला संयोजक जगदीश राणा, सरपंच कर्मबीर, डा. अंजना, डा. शीतल, योग सहायक रीटा, भाजपा जिला सचिव मंजू खैन्ची, फार्मासिस्ट अशोक, सुपरवाइजर कंचन, रीटा, राजेंद्र सिरसी, धीरज कुमार आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×