For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टिकट मेरी नहीं, रोहतकवासियों की है ः मनीष ग्रोवर

10:39 AM Sep 11, 2024 IST
टिकट मेरी नहीं  रोहतकवासियों की है ः मनीष ग्रोवर
रोहतक से मनीष ग्रोवर को टिकट मिलने के बाद खुशी मनाते भाजपा कार्यकर्ता व परिवार के सदस्य। -निस

रोहतक, 10 सितंबर (निस)
भारतीय जनता पार्टी ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें रोहतक विधानसभा से पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर को टिकट मिली है। ग्रोवर को टिकट मिलने से कार्यकर्त्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई। हालांकि कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने पत्रकारवार्ता कर चुनाव न लड़कर संगठन के लिए पूरे प्रदेश में काम करने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन समर्थकों के बढ़ते दबाव के चलते उन्होंने कहा था कि रोहतक की जनता जो चाहती है, वह उसका सम्मान करते हैं। साथ हर पार्टी जो भी उन्हें जिम्मेदारी सौंपेगी, वह उसे निभाएंगे। पत्रकारों से ग्रोवर ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने एक साधारण कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है और इस भरोसे पर खरा उतरने के लिए पूरी मेहनत करेंगे। रोहतक को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे। हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। ग्रोवर ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार है और हरियाणा में लोगों ने डबल इंजन की सरकार बनाने का पूरा मन बना लिया है।
रोहतक शहर को भय मुक्त बनाने, हर बाजार में शौचालय बनाने, हर घर से कूड़ा उठाने, स्वच्छता में रोहतक को अव्वल बनाने जैसे बड़े काम किये। लोगों में भाजपा को लेकर खासा उत्साह है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता निडर हैं और अपनी पार्टी को जिताने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे।
हर रोहतकवासी अपने रोहतक को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने का संकल्प कर चुका है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस बार रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement