For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मंदिर वहीं बनाया है, नया सवेरा आया है : मनोहर लाल

08:54 AM Jan 23, 2024 IST
मंदिर वहीं बनाया है  नया सवेरा आया है   मनोहर लाल
चंडीगढ़ में सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने सरकारी आवास पर अयोध्या में श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में दीए जलाकर खुशी मनाते हुए।
Advertisement

करनाल, 22 जनवरी (हप्र)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सोमवार को करनाल से लाइव प्रसारण देखा। वे श्री कर्णेश्वर महादेव मंदिर में पहुुंचे और भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ इस समारोह के प्रतिभागी बने। उन्होंने कहा कि यह समारोह देखकर मन भाव विभोर हो गया। एक नए युग का प्रारंभ हुआ है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हम कहते थे कि सौगंध राम की खाते हैं, हम मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन कांग्रेस के लोग कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। सीएम बोले, हम श्रीराम के पथगामी हैं, मंदिर वहीं बनाया है, 22 जनवरी 2024 को एक नया सवेरा आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हर्ष और खुशी का दिन है। इस अवसर पर उन्होंने हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता को हार्दिक बधाई दी।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल जिले की तीन गौशालाओं को अनुदान का चैक भेंट किया। इस दौरान उन्होंने अखाड़ा बाबा साहिब गिरी गऊ चिकित्सालय, करनाल को 2 लाख 10 हजार रुपये, श्री कृष्ण कृपा गऊशाला, करनाल को 6 लाख 72 हजार रुपये का अनुदान, श्री राधाकृष्ण गौशाला, करनाल को 9 लाख 3 हजार रुपये की अनुदान राशि का चैक दिया। इस दौरान करनाल के सांसद संजय भाटिया ने भगवान श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की देश और प्रदेशवासियों को बधाई दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×