For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिजली चोरी पकड़ने आई टीम को बनाया बंधक

01:41 PM Aug 22, 2021 IST
बिजली चोरी पकड़ने आई टीम को बनाया बंधक
Advertisement

नारनौंद, 21 अगस्त (निस)

Advertisement

उपमंडल के गांव सीसर में बिजली कर्मी गांव में लाइनलॉस के चलते चोरी पकड़ने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने बिजली व पुलिस कर्मियों को बंधक बनाकर गांव की चौपाल में बैठा लिया।

गांव सीसर में बिजली विभाग के जेई रविंद्र सिंह अपनी टीम के साथ, जिनमें एएलएम दिलबाग सिंह, लाइनमैन दलबीर, मनोज, सुखबीर, ड्रार्इवर सियाराम व दो पुलिसकर्मियों सहित गांव में बिजली-चोरी पकड़ने के लिए सुबह ही गांव में पहुंच गये। जैसे ही वे बिजली-चोरी पकड़ने के लिए घरों में घुसे तो तुरंत गांव वाले इकट्ठे हो गये। गुस्साये ग्रामीणों ने सभी बिजली व पुलिस कर्मियों को गांव की चौपाल में ले जाकर चारपाइयों पर बैठा दिया। और कहां कि आप लोगों को बंधक बना लिया गया है। बिना परमिशन के गांव में बिजली-चोरी पकड़ने के लिए गांव में घुसे हो।

Advertisement

बिजली कर्मियों ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की तो मौके पर बास थाना प्रभारी परमजीत सिंह पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत कर उनको छोड़ने के लिए कहा, लेकिन ग्रामीण अपनी जिद पर अड़े रहे।

थाना प्रभारी ने हांसी के एसडीएम व बिजली निगम के एसडीओ नरेश बूरा से मोबाइल फोन पर ग्रामीणों से बातचीत करवाई तो ग्रामीण संतुष्ट हुए। तत्पश्चात 5 घंटे बाद ग्रामीणों ने कर्मचारियों को छोड़ा।

बिना अनुमति आये तो फिर बनायेंगे बंधक

सीसर निवासी एवं किसान नेता विकास सीसर ने बताया कि बिजली कर्मी बिना परमिशन के गांव में आये थे। घर में अकेली महिलाएं होती हैं, उसी घर में घुसकर उनको परेशान करते हैं। जिस कारण उनको बंधक बना लिया गया। भविष्य में जो भी बिजली कर्मी गांव में आये, वह अधिकारियों की परमिशन लेकर आये अन्यथा बंधक बना लिया जायेगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement