मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

धर्मनगरी में विकास की नयी पहचान बनेगा थानेसर के जन-जन का समर्थन : सुभाष सुधा

10:56 AM Oct 02, 2024 IST
कुरुक्षेत्र के लोगों को पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल करवाते प्रत्याशी सुभाष सुधा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 1 अक्तूबर (हप्र)
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में थानेसर हलके से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा एक बार फिर से कमल का फूल खिलाने के लिए संकल्पित होकर हलके में निरंतर जनसंपर्क अभियान चलाए हुए हैं। सुधा भाजपा की लोक हितकारी योजनाओं और क्षेत्र के विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं और जनता को भाजपा की नीतियों से अवगत करा रहे हैं।
मंगलवार को सुधा ने कुरुक्षेत्र के बगथला गांव में आयोजित जनसभा में भाग लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास के मामले में हरियाणा को एक नयी गति प्रदान की है, जो पहले की हुड्डा सरकार में दूर-दूर तक नहीं होती थी। इसका पूरा श्रेय हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को जाता है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हम तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर प्रदेश में एक नया इतिहास बनाएंगे।
उन्होंने बताया कि भाजपा ने गरीब कल्याण, दलित और पिछड़ा वर्ग, महिलाओं, कर्मचारियों, युवाओं और किसानों के लिए खासकर अनेक नई योजनाएं लागू कर उन्हें धरातल पर उतारने का काम किया है। जैसे कि बिना खर्ची-पर्ची के युवाओं को नौकरियां देना, हर घर हर गृहणी योजना के तहत 500 रुपये में गैस सिलेंडर देना, किसानों की सभी फसलें एमएसपी पर खरीदने का काम प्रदेश की नायब सैनी सरकार ने किया है। अब भाजपा के नए संकल्प पत्र में 20 नई योजनाओं को शामिल किया गया है, जिसके बाद हरियाणा प्रदेश का नाम अन्य प्रदेशों की तुलना में कहीं आगे निकल जाएगा। उन्होंने जनता से पुरजोर अपील है कि आने वाली 5 अक्तूबर को कमल के निशान पर बटन दबाकर कुरुक्षेत्र जिले की सभी 4 सीटों को जीत कर मुख्यमंत्री नायब सैनी की झोली में डालने का काम करना है।
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के ज्योतिसर स्थल के गुरुद्वारे में भी एक विशाल जनसभा आयोजित की गई, जिसमें भाजपा की विकास योजनाओं पर गहन चर्चा की गई। जनसभा में बोलते हुए सुधा ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव की तारीख करीब आती जा रही है वैसे-वैसे भाजपा का समर्थन और मजबूत, संगठित और अटूट होता जा रहा है। जनसभा में मौजूद ज्योतिसर के सभी गणमान्य व्यक्तियों ने 5 अक्तूबर को लोकतंत्र के पर्व पर थानेसर हलके में कमल खिलाने का दृढ़ संकल्प लिया, जिसके लिए सुधा ने उनका आभार प्रकट किया।

Advertisement

Advertisement